एकौना से पुलिस ने किया 55 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

बक्सर थाना क्षेत्र के एकौना गांव से शुक्रवार को सुबह नौ बजे के करीब भारी मात्रा में शराब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:49 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:49 PM (IST)
एकौना से पुलिस ने किया 55 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार
एकौना से पुलिस ने किया 55 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

बक्सर : थाना क्षेत्र के एकौना गांव से शुक्रवार को सुबह नौ बजे के करीब भारी मात्रा में शराब बरामद कर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की। गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कारवाई में पुलिस ने रामजी राय के घर के सामने झाड़ी में पुआल से छुपा कर रखी गई 55 पेटी शराब जब्त की।

इस आशय की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस को ऐसी गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एकौना गांव निवासी रामजी राय अपने घर के सामने झाड़ी में पुआल से ढककर दर्जनों पेटी शराब का भंडारण किए हैं और उसकी तत्काल होम डिलीवरी होने वाली है। सूचना को आधार मान पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गोपनीय ढंग से रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर न सिर्फ पचपन पेटी शराब बरामद किया और रामजी राय को भी धर दबोचा। कुछ कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे, मगर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी रखे हुए है।

शराब मामले एक और तस्कर गिरफ्तार, तीन और का इंतजार

बक्सर : बुधवार की देर रात ट्रैक्टर पर भुसे से ढककर तस्करी कर लायी जा रही शराब मामले में एक और तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया चौथा तस्कर भी सिमरी थाने के दुल्लहपुर का रहने वाला विकास पासवान था। जिसके घर से गिरफ्तारी की गई। इस मामले में तीन और तस्कर है। जिन्हें बहुत जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

ज्ञात हो कि इटाढ़ी गुमटी स्थित मुफस्सिल चौकी इंचार्ज बिगाउ राम व एस आई नंदू कुमार द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर जासो डुमराव मार्ग के निधुआ रोड से 90 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ में चार और तस्करों के नाम सामने आया। जिसमे गुरुवार की रात एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वही तीन की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी