ट्रेन में यात्री का बैग चुराकर भाग रहा उचक्का पकड़ाया, जेल

ट्रेन में बैग चोरी कर भाग रहे चोर को यात्रियों ने पकड़कर आरपीएफ सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार को पाटलिपुत्र लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में यात्रा कर रही नेहा भारती का  बैग चोरी कर भाग रहे एक चोर को हो-हल्ला के बाद पकड़ लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 06:07 PM (IST)
ट्रेन में यात्री का बैग चुराकर भाग रहा उचक्का पकड़ाया, जेल
ट्रेन में यात्री का बैग चुराकर भाग रहा उचक्का पकड़ाया, जेल

बक्सर । ट्रेन में बैग चोरी कर भाग रहे चोर को यात्रियों ने पकड़कर आरपीएफ सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार को पाटलिपुत्र लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में यात्रा कर रही नेहा भारती का  बैग चोरी कर भाग रहे एक चोर को हो-हल्ला के बाद पकड़ लिया गया। पकड़े गए चोर के पास से दो और बैग भी बरामद किया गया। यह वाकया दोपहर के समय पाटलिपुत्र लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की ऐसी बोगी बी-3 में हुआ।

आरा से ट्रेन खुलते ही चोर अपना हाथ साफ कर भागने लगा। लेकिन, गेट पर खड़े यात्रियों ने हो-हल्ला होने पर  उसे पकड़   लिया। चोर को यात्रियों ने  बक्सर स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मी को सौंप दिया। रेल पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो बैग से एक डायरी और डेल का लैपटॉप मिला। डायरी की पुलिस ने जांच की तो नितिन मिश्रा नाम और नम्बर मिला। नम्बर के आधार पर जांच करने के दौरान पता चला की अप में श्रमजीवी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान आरा रेलवे स्टेशन पर बैग चोरी हुआ है। पुलिस ने चोर से पूछताछ की तो अपना नाम मंजीत कुमार राम, पिता लालजी प्रसाद राम जगदीशपुर थाना कवरा निवासी बताया। जीआरपी थाना प्रभारी अवधेश कुमार ¨सह ने बताया कि चोरी के आरोप में चोर को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी