ट्रक की चपेट में आ मां-बेटी की मौके पर मौत, पति व भाई गंभीर

बक्सर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा-धनसोई मार्ग पर गुरुवार की दोपहर ट्रक की चपेट में अ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:10 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 09:10 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आ मां-बेटी की मौके पर मौत, पति व भाई गंभीर
ट्रक की चपेट में आ मां-बेटी की मौके पर मौत, पति व भाई गंभीर

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा-धनसोई मार्ग पर गुरुवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मां-बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि हादसे में बाइक पर सवार महिला के पति और भाई की हालत गंभीर बनी है। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दोनों घायलों की चिकित्सा सदर अस्पताल में जारी है। बताया जाता है कि हादसे के समय एक ही बाइक पर सवार होकर पूरा परिवार कहीं जा रहा था।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरहना गांव निवासी हमीद मियां की पुत्री आसमा बेगम (25) पति सब्दुल मियां व बेटी जुमरातन खातून (3)तथा भाई सोहराब मंसूरी के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर मायके से यूपी के गाजीपुर जिला अंतर्गत दिलदारनगर थाना के पचपोखर गांव स्थित ससुराल जा रही थी। तभी करमी मोड़ के समीप अचानक सामने से ट्रक आते देख बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से बाइक फिसल गई और बाइक पर सवार सभी लोग ट्रक की चपेट में आ गए। गंभीर रूप से जख्मी मां-बेटी दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं हादसे में गंभीर रूप से जख्मी पति और भाई को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना देते हुए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की पुष्टि करते इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

बक्सर से पकड़ना था ट्रेन

बताया जा रहा है कि मृतका अपने मायके में खरहना आयी हुई थी। ससुराल जाने के लिए पति और गोद की बच्ची के साथ घर से निकली थी। दरअसल, उनकी योजना गांव से बक्सर पहुंचने के बाद ट्रेन से दिलदारनगर जाने की थी। गांव से कोई समुचित संसाधन नहीं होने के कारण भाई की बाइक पर सवार होकर पूरा परिवार बक्सर के लिए आ रहा था। तभी अचानक काल के चक्र ने गांव से कुछ ही दूरी तय करने के बाद अपना शिकार बना लिया। इस लोमहर्षक घटना के बाद घरवालों का रोते-रोते बुरा हाल है, वहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। आसपास के लोग और सगे संबंधी घर पहुंचकर शोक में डूबे परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल का दृश्य देखकर लोगों की रूह तक कांप उठती थी।

chat bot
आपका साथी