आंगनबाड़ी केंद्र में शराब का भंडार, पुलिस ने छापेमारी कर किया जब्त

बक्सर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर पंचायत अंतर्गत नगरपुरा गांव में संचालित एक आंगनबाड़ी केंद्र स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:16 PM (IST)
आंगनबाड़ी केंद्र में शराब का भंडार, पुलिस ने छापेमारी कर किया जब्त
आंगनबाड़ी केंद्र में शराब का भंडार, पुलिस ने छापेमारी कर किया जब्त

बक्सर : थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर पंचायत अंतर्गत नगरपुरा गांव में संचालित एक आंगनबाड़ी केंद्र से भारी मात्रा में शराब बरामद कर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कारवाई में पुलिस ने पचहतर पेटी शराब के साथ एक पंचिग मशीन भी बरामद किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, यहां कारोबारी शराब का निर्माण भी करते थे।

जब्त शराब की कीमत चार लाख रुपये आंकी जा रही है। इस आशय की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि सुबह में ऐसी गुप्त सूचना मिली कि नगरपुरा गांव में संचालित एक आंगनबाड़ी केंद्र में पंचायत चुनाव को देखते हुए कारोबारी शराब का भंडारण किए हुए हैं। सूचना को आधार मान पुलिस ने संबंधित आंगनबड़ी केंद्र पर छापेमारी कर 75 पेटी शराब के साथ एक पंचिग मशीन को बरामद किया है। फिलहाल जब्त शराब किसका है, और आंगनबाड़ी केंद्र को ही गोदाम के रूप में क्यों इस्तेमाल किया गया था पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है। थानाध्यक्ष की मानें तो पुलिस पूरी गहनता के साथ जांच में लगी है और बहुत जल्द इसमें शामिल सारे लोगों के चेहरे बेनकाब होंगे। वैसे विभागीय सूत्रों की बातों पर विश्वास किया जाय तो इस मामले में पुलिस को जो अहम सुराग हाथ लगे है उससे कई सफेदपोशों पर भी गाज गिरने की संभावना बढ़ गई है। कई गांवों में हुई छापेमारी

शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने इस धंधे मे शामिल कई संभावित धंधेबाजों के ठिकानों पर सघन छापेमारी किया है। मगर कोई सफलता हाथ नही लगी। चूंकि, पुलिस आने की आहट मिलते ही वे भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि क्षेत्र के कुछ धंधेबाजों को चिन्हित किया गया है। जिन्हें धर दबोचने का प्रयास जारी है।

chat bot
आपका साथी