लालू यादव को जमानत मिलने पर बांटीं मिठाइयां, फोड़े पटाखे

बक्सर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत मिलने प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:40 PM (IST)
लालू यादव को जमानत मिलने पर बांटीं मिठाइयां, फोड़े पटाखे
लालू यादव को जमानत मिलने पर बांटीं मिठाइयां, फोड़े पटाखे

बक्सर : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं में काफी उत्साह देखा गया। जमानत मिलने के बाद अब उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। न्यायालय के फैसले के बाद राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है। ब्रह्मापुर राजद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव अपने आवास पर राजद कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांट खुशी का इजहार किया। विधायक ने कहा कि यह न्याय की जीत है।

आज का दिन गरीबों के लिए अहम दिन साबित हुआ है। सुप्रीमो को जमानत मिलने की खबर पर उत्साहित राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा व पटाखे फोड़ तथा मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। ब्रह्मपुर में राजद के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अंगद यादव, हरेंद्र यादव, पृथ्वी नाथ यादव, गंगा सागर मास्टर, सुग्रीव यादव, संजय यादव, भिभिखन यादव, बिदा पासवान, लालु राय, अतिश कुमार, पंकज यादव, अनिरुद्ध यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेता लालू प्रसाद की जमानत मिलने पर खुशी जताई। इधर, बक्सर में भी कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने न्यायालय के इस फैसले पर हर्ष व्यक्त किया। राजद के वरिष्ठ नेता संतोष भारती ने कहा कि, लालू यादव की जमानत मिलने से संविधान एवं सत्य की जीत की आस गरीबों को जग गई है लालू यादव हमेशा सामाजिक न्याय के पक्षधर माने जाते हैं ऐसे में दवे कुछ लोग को एक बार फिर उनकी आवाज मिली है। नगर अध्यक्ष गोविद जायसवाल ने भी लालू प्रसाद यादव की जमानत पर हर्ष व्यक्त किया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया धर्मनिरपेक्ष सामाजिक योद्धा

जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन एवं जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने प्रेस बयान जारी कर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि, धर्मनिरपेक्ष एवं सामाजिक न्याय के योद्धा लालू प्रसाद यादव के लिए यह सत्य साबित हुआ कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं यह चिरंतन सत्य पुन: आज सत्यापित हुआ। उन्होंने कहा कि लोकनायक लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद सत्य की राह पर चलने वाले लोगों का विश्वास और प्रबल हुआ।

chat bot
आपका साथी