जदयू MLA ने ठोकी ताल, कहा- बक्सर से कोई और नहीं बस मैं ही जीत सकता हूं

जदयू नेता ददन यादव ने बक्सर सीट पर अपनी दावेदारी जताते हुए लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देने की मांग की है। उन्‍होंने कहा है कि यहां उनके अलावे कोई जीत ही नहीं सकता।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:53 PM (IST)
जदयू MLA ने ठोकी ताल, कहा- बक्सर से कोई और नहीं बस मैं ही जीत सकता हूं
जदयू MLA ने ठोकी ताल, कहा- बक्सर से कोई और नहीं बस मैं ही जीत सकता हूं

बक्सर [जेएनएन]। जेडीयू विधायक ददन यादव उर्फ ददन पहलवान ने बक्सर सीट से लोकसभा चुनाव जीतने का दावा करते हुए पूरे एनडीए को चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में मेरे अलावा एनडीए का कोई भी नेता बक्सर से चुनाव नहीं जीत सकता है, बस इस सीट पर मेरी दावेदारी है और पार्टी से मेरी मांग है कि लोकसभा का टिकट मुझे ही दिया जाए।

ददन पहलवान ने जोर देकर कहा कि ना हो तो लोग सर्वे करा लें। पिछली बार मोदी लहर में भी एक लाख 98 हजार वोटर मेरे साथ थे और आज भी मेरे साथ हैं और इसलिए चुनाव मैं ही जीत सकता हूं। वहीं जेडीयू से प्रशांत किशोर के भी बक्सर से चुनाव लड़ने की चर्चा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टिकट वैसे लोगों को नहीं दिया जा सकता है जो इस सीट से चुनाव हार जाएं। 

उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर का हम सम्मान करते हैं, वो पिछली बार भी हमारे साथ थे। सम्मानित व्यक्ति हैं लेकिन मुख्यमंत्री जी से हमारा रिक्वेस्ट है कि यहां सर्वे करा के देख लें कि कौन जीत सकता है? उसे ही टिकट दें।

बता दें कि  बक्सर से भाजपा के वर्तमान सांसद अश्विनी कुमार चौबे बीजेपी की तरफ से बक्सर लोकसभा सीट के प्रबल दावेदार हैं और जदयू विधायक ददन पहलवान भी बक्सर लोकसभा सीट से पहले तीन बार चुनाव लड़ चुके हैं और दूसरे नंबर पर रहे हैं। मोदी लहर के दौरान भी उन्हें एक लाख 98 हजार वोट पाने में सफलता मिली थी। हालांकि तब वो तीनों बार चुनाव हार गए थे।  

chat bot
आपका साथी