बक्सर में दो बाइकों की टक्कर में आधा दर्जन जख्मी, चार की हालत गंभीर

नवरात्रि के बीच गुरुवार की शाम हुए दो बाइकों की हुई सीधी टक्कर में छह लोग घायल हो गए जिनमें चार की स्थिति गंभीर बताई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:48 PM (IST)
बक्सर में दो बाइकों की टक्कर में आधा दर्जन  जख्मी, चार की हालत गंभीर
बक्सर में दो बाइकों की टक्कर में आधा दर्जन जख्मी, चार की हालत गंभीर

बक्सर। नवरात्रि के बीच गुरुवार की शाम हुए दो बाइकों की हुई सीधी टक्कर में छह लोग घायल हो गए, जिनमें चार की स्थिति गंभीर बताई गई। गुरुवार की रात पौने नौ बजे के लगभग मुफस्सिल थाने के मिश्रवलिया गांव स्थित दैतरा बाबा के पास हुए हादसे के बाद सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने चौसा और सदर अस्पताल पहुंचाया।

एक ही बुलेट पर सवार कोचस निवासी शेषनाथ पांडेय के 27 वर्षीय पुत्र दीपू पांडेय, दीपक मिश्रा कंझरूवा 25 वर्ष, आलोक त्रिपाठी सोह्निपट्टी 25 वर्ष यह तीनों नगर के सोहनी पट्टी से चौसा थर्मल पावर में नाइट ड्यूटी के लिए जा रहे थे। दूसरी तरफ राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत के कुसही गांव के निवासी बजरंगी साह (35 वर्ष) पिता बृज बिहारी साह व अन्य दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर बक्सर में दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए आ रहे थे,उसी समय मिश्रवलिया गांव स्थित दैतरा बाबा के समीप सड़क को काटा गया है। जैसे ही बाइक चालक वहां पहुंचे कि सामने से आ रही बोलेरो की तेज रोशनी पड़ने से वे गड्ढे को देख नहीं पाए और बाइक का संतुलन बिगड़ने से आपस में उलझकर हादसे का शिकार हो गए। हादसे में बुरी तरह बाइक व बुलेट क्षतिग्रस्त हो गए। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से दो मामूली रूप से जख्मी थे, जिनका सदर में उपचार कर छोड़ दिया गया। जबकि, अलोक त्रिपाठी, दीपक मिश्रा व दीपू पांडेय एवं दूसरी बाइक पर सवार मानिकपुर के कुसही गांव निवासी बजरंगी साह (उम्र 35 वर्ष) को गंभीर चोटें आई हैं। दुर्घटना में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गंभीर रूप से घायल युवक बजरंगी साह के बेहतर इलाज की सहायता को अकबरपुर पंचायत के निवर्तमान मुखिया प्रतिनिधि राजेश कुमार सिंह आगे आये। दूसरे दिन शुक्रवार को मुखिया प्रतिनिधि द्वारा अपने खर्च से उक्त घायल को पटना भिजवाया।

chat bot
आपका साथी