फुटबॉल में 5-1 के अंतर से गाजीपुर ने दर्ज की जीत

। शुरुआत के 27वें मिनट में ही 16 नम्बर जर्सी पहने सिवान के वीरबल ने एक गोल कर मैच को धार दे दिया। परन्तु इसके 12 मिनट बाद ही गाजीपुर के जर्सी नम्बर 10 पहने राकेश ने एक गोल दाग मैच को फिर से बराबरी पर लाकर खड़ा दिया। हालांकि उसके बाद भी एक के बाद एक कई गोल करने के अथक प्रयास गाजीपुर ने किए। लेकिन सिवान के गोलकीपर फहीम ने उनके मंसूबों को सफ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:31 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:31 PM (IST)
फुटबॉल में 5-1 के अंतर से गाजीपुर ने दर्ज की जीत
फुटबॉल में 5-1 के अंतर से गाजीपुर ने दर्ज की जीत

बक्सर : शहीद शशि कुमार यादव (अधिवक्ता) की स्मृति में शुक्रवार को किला मैदान में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में सिवान व गाजीपुर की टीम के बीच कांटे की टक्कर हुई। हालांकि, खेल के मध्यांतर के बाद गाजीपुर की टीम काफी हावी रही और उसने सिवान को 5-1 के अंतर से गोल कर हरा दिया।

इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन स्व. शशि के तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर एवं दो मिनट का मौन रखकर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी एवं पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए गेंद को किक देकर किया। कार्यक्रम में जासो पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फारुख खान, डॉ. विनय कुमार, ओम प्रकाश सिंह, भीम सिंह, बबलू सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे। प्रतियोगिता को देखने को लेकर काफी संख्या में दर्शक उमड़े हुए थे। जहां, पीली रंग की जर्सी में गाजीपुर व नीली रंग की जर्सी में सिवान की टीम उतरी हुई थी। शुरुआत के 27वें मिनट में ही 16 नंबर जर्सी पहने सिवान के वीरबल ने एक गोल कर मैच को धार दे दिया। परन्तु, इसके 12 मिनट बाद ही गाजीपुर के जर्सी नंबर 10 पहने राकेश ने एक गोल दाग मैच को फिर से बराबरी पर लाकर खड़ा दिया। हालांकि, उसके बाद भी एक के बाद एक कई गोल करने के अथक प्रयास गाजीपुर ने किए। लेकिन, सिवान के गोलकीपर फहीम ने उनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया। मध्यांतर बाद गाजीपुर की टीम पूरे ही फॉर्म में खेलते दिखी। जिसने खेल के 5वें मिनट में ही मिले किक-कॉर्नर के सहारे गेंद को गोलपोस्ट में पहुंचा दिया। फिर, एक के बाद एक कर उसने 3 और गोल किए। इस प्रकार गाजीपुर की टीम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई। जिसका मुकाबला शनिवार को बक्सर से होगा। आयोजक मंडल के बबलू सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के फाइनल से पूर्व दोपहर में शहीद शशि कुमार सिंह की पुण्यतिथि पर एक श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम होगा। जिसमें लोगों से भी अधिक से अधिक संख्या में शरीक होने का आह्वान किया गया है।

chat bot
आपका साथी