दो मिनी राइफल और जिदा कारतूस के साथ चार गिरफ्तार

सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत परमेश्वरपुर में वाहन जांच के दौरान दो हथियारों के साथ चार को गिरफ्तार किया ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:57 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:57 PM (IST)
दो मिनी राइफल और जिदा कारतूस के साथ चार गिरफ्तार
दो मिनी राइफल और जिदा कारतूस के साथ चार गिरफ्तार

बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत परमेश्वरपुर में वाहन जांच के दौरान दो हथियारों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दो बाइक पर सवार होकर चारों किसी जमीन के विवाद में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे, उसके पहले पुलिस ने चारों को दबोच लिया।

इसकी जानकारी देते सिकरौल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार की दोपहर थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर में वाहनों की जांच की जा रही थी। तभी दो बाइक पर सवार चार युवकों को पुलिस से निगाह बचाते देख संदेह के आधार पर उन्हें दबोच लिया गया। युवकों की तलाशी के दौरान उनके पास से दो लोडेड मिनी राइफल के साथ ही जिदा कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में बरामद हथियारों के बारे में वेलोग कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। जिसके बाद हथियार और बाइक जब्त करते हुए चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवकों की पहचान परमेश्वरपुर निवासी ओमप्रकाश पांडेय उर्फ छोटे तथा सुनील राय उर्फ साधु के अलवा सिकरौल थाना के गड़ियवा डेरा निवासी कृष्ण कुमार और राजपुर के कनेहरी निवासी सुभाष भर के रूप में की गई। पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि लोडेड अवैध हथियारों को लेकर चारों किसी भूमि विवाद के मामले को निपटाने जा रहे थे, जिसमें किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना थी। मामले में चारों को गिरफ्तार करते हुए चारों की मोबाइल जब्त कर जेल भेज दिया गया।

्रटेंपो चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर की धुनाई

बक्सर : आये दिन चोरी की घटनाओं से परेशान नागरिकों के हाथ गुरुवार को एक टेंपो चोर लग गया। नागरिकों ने पहले जमकर उसकी धुनाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया। इटाढ़ी थाना के कुकुढ़ा गांव का सद्दाम देवढिया गांव के रहने वाले सुभाष राम की टेंपो को बुधवार की रात उनके दरवाजे से चुरा कर भाग निकला।

टेम्पो को कबाड़ में बेचने की नीयत से यह धनसोई की तरफ ले कर गया। उसका जुगाड़ नहीं लगा। पूरी रात यह टेंपो लेकर घूमता रहा। गुरुवार की सुबह सुभाष अपने दरवाजे पर टेंपू खड़ा नहीं देख आश्चर्य में पड़ गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की। लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसकी सूचना राजपुर पुलिस को दी गई। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से यह कई जगहों पर जाकर टेंपो की खोज भी शुरू कर दी। तभी 10:00 बजे के लगभग दिनारा-धनसोई मार्ग पर चोर टेम्पो को कहीं लेकर जा रहा था। जिसे देखते ही इन लोगों ने इसका पीछा कर इसे पकड़ लिया। पूछताछ करने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जमकर पिटाई कर दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। टेंपो को भी बरामद कर लिया है। इस संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि टेंपो चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी