बक्सर से गायब इंजीनियर यूपी के लखनऊ से बरामद

बक्सर। एक माह पूर्व शादी में घर आए चक्की के जयपाल डेरा निवासी इंजीनियर अनिल यादव के लापता होने के बाद गुरुवार को उसे यूपी पुलिस ने लखनऊ से बरामद कर लिया। इस मामले में इंजीनियर के बड़े भाई सरोज यादव ने चक्की ओपी में अपहरण की आशंका जताते प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:06 PM (IST)
बक्सर से गायब इंजीनियर यूपी के लखनऊ से बरामद
बक्सर से गायब इंजीनियर यूपी के लखनऊ से बरामद

बक्सर। एक माह पूर्व शादी में घर आए चक्की के जयपाल डेरा निवासी इंजीनियर अनिल यादव के लापता होने के बाद गुरुवार को उसे यूपी पुलिस ने लखनऊ से बरामद कर लिया। इस मामले में इंजीनियर के बड़े भाई सरोज यादव ने चक्की ओपी में अपहरण की आशंका जताते प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से लापता इंजीनियर की तलाश में चक्की पुलिस बिहार से लेकर कोलकाता के गलियों की खाक छान चुकी थी।

अनिल यादव को बरामद करने के बाद यूपी पुलिस ने बक्सर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद स्वजनों के साथ लखनऊ पहुंची बक्सर पुलिस उसे लेकर बक्सर आई और कोर्ट में पेशी कर उसका बयान दर्ज कराया। कोर्ट में इंजीनियर द्वारा दिए गए बयान के अनुसार भतीजी की शादी में घर आने के बाद डिप्रेशन में आकर भटकते हुए वह लखनउ चला गया था, जहां नवाबगंज में कोका कोला कंपनी में काम कर रहा था। बहरहाल अभी तक यह नहीं पता चला कि आखिर किस बात को लेकर वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था। इधर 19 मई से ही घर से अचानक गायब हो गए अनिल यादव की तलाश में पूरा परिवार परेशान था और बार-बार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर कांप उठता था। बताते चलें कि कोलकता में किसी कंपनी में सॉफ्ट इंजीनियर के रूप में काम कर रहे अनिल यादव एक माह पूर्व अपने गांव चक्की के जयपाल डेरा भतीजी की शादी में भाग लेने आए थे। 19 मई को किसी दोस्त से मिलने जाने की बोलकर घर से निकले अनिल यादव का उसके बाद कोई पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी