top menutop menutop menu

गैस सिलेंडर के विवाद में वितरक को मारी गोली

बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के उड़ीयानगंज रेलवे क्रासिग होते हुए डुमरांव जाने वाली सड़क पर दिन दहाड़े अपराधियों ने गैस वितरक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इसके पूर्व गैस सिलेंडर को ले वितरक के साथ मामूली विवाद हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी करने में लगी है। जख्मी वितरक को डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गोली मारने की यह वारदात दिन के लगभग ढाई बजे की है। बुधवार की सुबह कोरानसराय स्थित गैस एजेंसी से वाहन पर सिलेंडर लेकर वितरक कमल नयन अरक गांव में वितरण करने के लिए निकले थे। तभी बाइक पर सवार दो युवकों ने अपना घर सोंवा बताते हुए घर में शादी होने का हवाला देकर वितरक से चार सिलेंडर की मांग की। इस पर वितरक ने बदले में खाली सिलेंडर लेकर टुड़ीगंज बाजार में गैस सिलेंडर देने की बात कही। जब वाहन टुड़ीगंज बाजार पहुंचा तो वहां खाली सिलेंडर के साथ किसी को नहीं देख वाहन कोरानसराय पथ की ओर बढ़ चला। इस दौरान वाहन उड़ियानगंज गांव होते हुए जैसे हीं रेलवे क्रासिग से सौ मीटर दक्षिण डुमरांव पथ पर पहुची कि सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार दो युवकों ने गैस वाहन को ओवर टेक कर घेर लिया। जहां गैस सिलिडर नहीं देने को लेकर युवक विवाद करने लगे। इसी बीच उनमें से एक युवक ने गैस वितरक कमल नयन तिवारी पर गोली चलाते हुए भाग निकले। घटना के बाद वाहन चालक जख्मी वितरक को लेकर सीधे डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा। जहां प्राथमिकी उपचार के बाद जख्मी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के सूचना मिलते हीं कृष्णाब्रह्म पुलिस तथा डुमरांव डीएसपी के के सिंह ने घटना स्थल पर पहुच कर स्थिति का जयजा लिया। डुमरांव डीएसपी केके सिंह ने कहा कि घटना के पीछे कारणों की जांच के साथ ही पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.