ट्रक के धक्के से उछलकर नहर में गिरा साइकिल सवार, मौत

ट्रक के धक्के से उछलकर नहर में गिरा साइकिल सवार, मौत

बक्सर नावानगर थाना क्षेत्र के कतिकनार पुल के समीप सोमवार को ट्रक की चपेट में आकर नहर

JagranMon, 19 Apr 2021 09:54 PM (IST)

बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के कतिकनार पुल के समीप सोमवार को ट्रक की चपेट में आकर नहर में गिरने से 35 वर्षीय एक युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के समय मृतक युवक अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर अपने घर केसठ से ससुराल जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय दावत थाना क्षेत्र के चतरा निवासी मुन्ना राम पिता स्व. ललन राम अपनी पत्नी ललिता देवी को साइकिल पर बैठाकर घर से अपने ससुराल केसठ जा रहा था। अभी वह नावानगर थाना क्षेत्र के कतिकनार पुल के समीप पहुंचा था कि अचानक ट्रक की टक्कर से मुन्ना राम साइकिल समेत उछल कर नहर पुल में गिर गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

जबकि, पत्नी के सड़क किनारे गिर जाने से मामूली चोटें आई तथा जख्मी महिला का इलाज केसठ में कराया गया। दुर्घटना की सूचना केसठ भाकपा माले प्रभारी ललन प्रसाद द्वारा नावानगर थाना को दी गई। जबतक पुलिस वहां पहुंचती तब तक चालक ट्रक समेत निकल भागा। सूचना मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत सिंह के निजी सहायक नीरज यादव, इनौस के जिला संयोजक धर्मेन्द्र सिंह एवं अन्य साथी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे एवं शोकाकुल परिवार कोहर सम्भव मदद का भरोसा दिया।

पुलिस की हिरासत से बंदी फरार, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

बक्सर : रविवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत मझरियां से पलिस ने पूर्व के शराब मामले में फरार चल रहे गौरी राम को गिरफ्तार किया था। सुबह का ही कोर्ट होने के कारण रविवार को उसकी पेशी नहीं होने के कारण जेल नहीं भेजा जा सका था। इस बीच सोमवार को अभी उसे न्यायिक हिरासत में कोर्ट भेजने की तैयारी की ही जा रही थी कि अचानक बंदी पलिस हिरासत से फरार हो गया। घटना की जानकारी थाना पर पहुंचते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस बीच शाम तक बंदी को दुबार गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नही मिल सकी है।

इसकी जानकारी देते थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह पेशी के पहले बंदी गौरी राम ने शौच जाने की इच्छा जताई थी। बंदी को हथकड़ी पहनाकर चौकीदार उसे थाना परिसर में ही बने शौचालय ले गया था। वहां से आने के बाद बंदी अभी साबुन से हाथ आदि मल रहा था, तभी साबुन लगे हाथों से हथकड़ी सरकाने के बाद अचानक बंदी वहां से दौड़ते हुए भाग निकला। जबतक थाना पर मौजूद सिपाही सतर्क होते और पीछा करते तब तक वह थाना से निकलने के बाद औद्योगिक क्षेत्र की गलियों में कहीं गुम हो गया। इस बीच पुलिस द्वारा उसकी खोजबीन के लिए घेराबंदी करते हुए तमाम तरह से प्रयास के साथ ही उसके छिपने के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई, बावजूद इसके पकड़ने में शाम तक सफलता नहीं मिली है। घटना के बाद थाना पर मौजूद कर्मियों के साथ ही पूरे स्टाफ के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.