बड़का सिंहनपुरा में दूध लेकर आ रहे युवक को दबंगों ने पीटा

बक्सर थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा में बुधवार की शाम डेयरी से दूध लेकर आ रहे विकास

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:41 PM (IST)
बड़का सिंहनपुरा में दूध लेकर आ रहे युवक को दबंगों ने पीटा
बड़का सिंहनपुरा में दूध लेकर आ रहे युवक को दबंगों ने पीटा

बक्सर : थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा में बुधवार की शाम डेयरी से दूध लेकर आ रहे विकास कुमार (22 वर्ष) को गांव के ही दबंग प्रवृति के लोगों द्वारा मारपीट कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवक के परिजनों ने तत्काल उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जख्मी युवक बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी सुरेश यादव का पुत्र बताया जाता है।

पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि छोटा सिंहनपुरा गांव में संचालित डेयरी से दूध लेकर घर वापस आ रहा था। जैसे ही पंजाब नेशनल बैंक बड़का सिंहनपुरा से थोड़ा आगे पहुंचा कि पूर्व से घात लगाए बैठे गांव के ही दबंग प्रवृत्ति के लोगों ने अकारण मुझे पकड़कर मारना पीटना शुरू कर दिया। जब पूरी तरह जख्मी हो गया है तो वे लोग वहां से भाग निकले। बहरहाल इस मामले में जब प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार से संपर्क स्थापित किया गया उन्होंने कहा कि पीड़ित युवक के लिखित शिकायत पर पुलिस घटना की जांच कर रही है। वरीय अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद इस मामले में नामजदों के खिलाफ अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि घटना के बाद से दोनों पक्षों के बीच गहरा तनाव व्याप्त है।

ट्रेन में युवक से लूटपाट की कोशिश, चोरों ने चलती ट्रेन से फेंका, मौत

बक्सर: बेटे व बेटी को लेकर विवाह समारोह में शामिल होने ईएमयू पैसेंजर ट्रेन से यूपी के गहमर से बिहिया जा रहे युवक को डीडीयू-दानापुर रेलखंड के बनाही स्टेशन के पास बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से धक्का दे दिया। इस हादसे मे युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक का शव पैतृक गांव गहमर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के निवासी विमलेश्वर सिंह उर्फ मुन्ना (45) बुधवार को अपनी पुत्री के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव जा रहे थे। इसी बीच बनाही रेलवे स्टेशन के समीप शाम लगभग सात बजे जैसे ही ट्रेन पहुंची विमलेश्वर सिंह की अटैची को अज्ञात चोरों ने लेकर भागने का प्रयास किया। इन दौरान मुन्ना चोर से उलझ गया। देखते ही देखते ट्रेन चोर के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और विमलेश्वर सिंह को धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस बीच यात्रियों ने फोन कर रेलवे पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जब इसकी सूचना ससुराल में पहले से ही पहुंची विमलेश्वर सिंह की पत्नी किरन सिंह व एक पुत्री को मिली तो विवाह और खुशी का माहौल गम में बदल गया। रोते-बिलखते पत्नी व पुत्री गहमर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक की दो पुत्रियां व एक पुत्र हैं। घटना की पुष्टि करते हुए आरा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया बैग छीनकर भाग रहे चोर को पकड़ने के क्रम में उक्त व्यक्ति ट्रेन से गिर गए थे जिसके बाद उनकी मौत हो गई मामले में जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी