क्रेन की चपेट में के चपेट में आने से भाभी की मौत, देवर जख्मी

बक्सर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत डीएसपी आवास के समीप क्रेन की चपेट में आकर बाइक से जा रही ए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 05:11 PM (IST)
क्रेन की चपेट में के चपेट में आने से भाभी की मौत, देवर जख्मी
क्रेन की चपेट में के चपेट में आने से भाभी की मौत, देवर जख्मी

बक्सर : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत डीएसपी आवास के समीप क्रेन की चपेट में आकर बाइक से जा रही एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा युवक भी बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है। नगर थाना के बिल्कुल समीप हुई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने क्रेन चालक को गिरफ्तार करते हुए क्रेन जब्त कर लिया तथा महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर अस्पताल में भर्ती युवक के अनुसार वह अपनी भाभी को नगर के सोहनीपट्टी स्थित मायका पहुंचाने जा रहा था तभी किला मैदान के समीप यह हादसा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गगरन गांव निवासी बलिराम तिवारी की पत्नी पूजा देवी (30 वर्ष) अपने देवर ललन तिवारी के साथ बाइक पर बैठकर जिला मुख्यालय के सोहनीपट्टी स्थित अपने मायका विनय चौबे के यहां जा रही थी। जैसे ही वे लोग किला मैदान स्थित डीएसपी आवास के सामने पहुंचे कि पीछे से पुरानी ट्रक को खींचकर ला रहे क्रेन से उनकी बाइक सट गई और संतुलित होकर बाइक पलट गई। जिससे महिला बाइक से गिर कर सीधे क्रेन के चक्के के नीचे चली गई और जब तक लोग शोर मचाते और चालक क्रेन को रोकता तबतक भारी भरकम क्रेन के चक्के के नीचे आकर महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं देवर ललन तिवारी भी बुरी तरह जख्मी हो गए। चुकी घटनास्थल नगर थाना से सटे था इसलिए शोर उठते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन चालक को पकड़ लिया और आनन-फानन में जख्मी देवर को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा दिया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मौके से क्रेन समेत कबाड़ ट्रक को जब्त करते हुए औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के निवासी क्रेन चालक रामाशंकर भर हिरासत में लिया गया है। चालक ने बताया कि वह मोहनियां से कबाड़ हो चुकी ट्रक को लेकर बाइपास रोड स्थित किसी गैरेज में बनवाने के लिए लेकर जा रहा था।

chat bot
आपका साथी