पोल से टकराई बाइक, बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे दो युवकों की मौत

राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ईशापुर-खीरी मार्ग पर देर रात तेज रफ्तार बाइक की बिजली के पोल से जोरदार टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 09:15 AM (IST)
पोल से टकराई बाइक, बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे दो युवकों की मौत
पोल से टकराई बाइक, बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे दो युवकों की मौत

बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ईशापुर-खीरी मार्ग पर देर रात तेज रफ्तार बाइक की बिजली के पोल से जोरदार टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी ही जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, वहीं बिजली का पोल दो टुकड़ों में टूटकर जमीन पर जा गिरा। सुबह खेत घूमने निकले ग्रामीणों ने शव पड़ा देख पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जाता है कि दोनों युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के निवासी थे और देर रात किसी जन्मदिन पार्टी में भाग लेकर वापस लौट रहे थे।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव निवासी परमेश्वर राम (उम्र 35 वर्ष) पिता स्व. काशी राम और रंजन राम(उम्र 22 वर्ष) पिता अनिल राम उर्फ बूडा राम एक जन्मदिन पार्टी में भाग लेने अपाचे बाइक से राजपुर थाना के बहुआरा गांव गए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद रात 11 बजे दोनों अपनी बाइक द्वारा ईशापुर खीरी मार्ग से होते अपने गांव लक्ष्मीपुर काफी लौट रहे थे कि तभी सौरी गांव के समीप सड़क पर लगे बिजली के पोल से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतना ही जबरदस्त थी कि बाइक के जहां परखच्चे उड़ गए, वहीं बिजली का पोल दो टुकड़े होकर जमीन पर जा गिरा। इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी बुरी तरह क्षतिग्रस्त बाइक घटनास्थल से दूर खेत में पाई गई। अनुमान किया जा रहा है कि हादसे के समय बाइक की रफ्तार काफी तेज रही होगी जिससे अचानक सामने पोल दिखाई देने के बावजूद वेलोग बाइक पर नियंत्रण नहीं कर पाए होंगे। सुनसान इलाके में हुई घटना की जानकारी तब किसी को नहीं मिली। सुबह खेत घूमने जाने के दौरान ग्रामीणों ने सड़क पर टूटे बिजली के पोल और दोनों युवकों का शव पड़ा देख पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब से बरामद मोबाइल और कागजात के आधार पर उनकी पहचान लक्ष्मीपुर निवासी के रूप में करते हुए इसकी सूचना उनके घरवालों को दे दी। घटना की पुष्टि करते राजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी