हाइटेंशन तार में पाइप सटने से झुलसा युवक, मौत

मुफस्सिल थानाक्षेत्र अंतर्गत पांडेयपट्टी में बुधवार की दोपहर हाई टेंशन तार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। घटना के समय युवक चापाकल की पाइप निकलवा रहा था। जो उपर से गुजर रहे धारा प्रवाहित हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:07 PM (IST)
हाइटेंशन तार में पाइप सटने से झुलसा युवक, मौत
हाइटेंशन तार में पाइप सटने से झुलसा युवक, मौत

बक्सर । मुफस्सिल थानाक्षेत्र अंतर्गत पांडेयपट्टी में बुधवार की दोपहर हाई टेंशन तार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। घटना के समय युवक चापाकल की पाइप निकलवा रहा था। जो उपर से गुजर रहे धारा प्रवाहित हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना दिन के लगभग दो बजे की बताई जा रही है। जब पांडेयपट्टी निवासी लंगटू यादव का 33 वर्षीय पुत्र मनन यादव चापाकल को ठीक कराने में लगा हुआ था। मरम्मत के लिए पाइप को बाहर निकालने का काम चल रहा था। जिसे मनन यादव पकड़े हुए था। तभी उपर की ओर जा रहा पाइप अचानक कल के उपर से गुजर रहे 11 केवीए हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिसकी चपेट में आकर मनन यादव बुरी तरह झुलस गया। और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सारा घटना क्रम इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ सोंचने तक का मौका नहीं मिला जिससे उसकी जान बचाई जा सके। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया है। जबकि, मृतक के घर में अचानक हो गई इस घटना को लेकर रोना पीटना मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी