बरात में भाई के लिए भाभी लाने जा रहा युवक की दुर्घटना में मौत

बक्सर बेटे की शादी को लेकर घर में खुशी का माहौल था। तभी हादसे की खबर ने इन खुशियों

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:47 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:47 PM (IST)
बरात में भाई के लिए भाभी लाने जा रहा युवक की दुर्घटना में मौत
बरात में भाई के लिए भाभी लाने जा रहा युवक की दुर्घटना में मौत

बक्सर : बेटे की शादी को लेकर घर में खुशी का माहौल था। तभी हादसे की खबर ने इन खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। बारात लगने से पहले ही दुखद हादसे में दूल्हे के भाई की मौत हो गई। मामला धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिहा गांव का है और दुर्घटना सोमवार की रात आरा में हुई। गावं के बाबुधन सिंह के बेटे की बारात भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भटौली गांव जा रही थी। दूल्हे का छोटा भाई अनिल कुमार सिंह भी अपाची बाइक से बारात जा रहा था।

इसी दौरान आरा-जगदीशपुर हाइवे पर धनगाई थाना क्षेत्र के भदवर मोड़ के समीप अनियंत्रित वाहन के ठोकर से दूल्हे का भाई गम्भीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन जगदीशपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृत युवक दूल्हा का सबसे छोटा भाई था, जिसकी उम्र 19 बताई जा रही हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुचीं थानाध्यक्ष लक्ष्मी पटेल ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल आरा के लिए भेज दिया।

मातम छा जाने की वजह से नही हो सकी शादी

धनसोई थाना के मोहरिहा गांव के बाबुधन सिंह के तीन पुत्रों में सबसे छोटा था, अनिल। दूसरे बेटे दिनेश कुमार की जगदीशपुर थाना के भटौली गांव निवासी अवधेश बिहारी सिंह की लड़की के साथ शादी हेतु सोमवार को बारात जा रही थी। हादसे के बाद शादी का उत्सवी माहौल फीका पड़ गया। बारातियों से लेकर घरातियों में शोक की लहर दौड़ गई। जिसकी वजह से शादी नही हो सकी।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

इस हादसे के बाद घर में शादी की खुशियों की जगह मातम पसर गया। सोमवार को मां प्रभावती देवी, पिता बाबुधन सिंह, भाई विकाश कुमार एवं दूल्हा दिनेश कुमार का रो-रो कर बुरा हाल था। मां को बेटे के खोने को गंभीर सदमा लगा था और घर में ही चिकित्सक इलाज कर रहे थे। वहीं, पूरा गांव घटना को लेकर शोक में डूबा हुआ था।

chat bot
आपका साथी