सिमुलतला आवासीय प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए 139 विद्यार्थी

बक्सर। सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए गुरुवार को बच्चों की प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। इसके लिए बीबी हाईस्कूल को परीक्षा केन्द्र बनाया गया था। जिला मुख्यालय पर बने एकमात्र परीक्षा केन्द्र पर 150 परीक्षार्थियों को परीक्षा में भाग लेना था। हालांकि इसमें 139 परीक्षार्थी शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 07:14 PM (IST)
सिमुलतला आवासीय प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए 139 विद्यार्थी
सिमुलतला आवासीय प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए 139 विद्यार्थी

बक्सर। सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए गुरुवार को बच्चों की प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। इसके लिए बीबी हाईस्कूल को परीक्षा केन्द्र बनाया गया था। जिला मुख्यालय पर बने एकमात्र परीक्षा केन्द्र पर 150 परीक्षार्थियों को परीक्षा में भाग लेना था। हालांकि, इसमें 139 परीक्षार्थी शामिल हुए।

जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समग्र शिक्षा अभियान सह प्रभारी जिला शिक्षा पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद चौधरी ने बताया कि स्वच्छ एवं कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षा संपन्न हुई। डीपीओ ने बताया कि इस परीक्षा में 11 परीक्षार्थी अनुपस्थित हुए। किसी को निष्कासन का सामना नहीं करना पड़ा। जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने बताया कि सिमुलतला आवासीय विद्यालय में प्रवेश के लिए हर जिले में प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि इस प्रवेश परीक्षा में छठवीं में पढ़ने वाले बच्चे शामिल होते हैं।

chat bot
आपका साथी