भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 11:26 PM (IST)
भोजपुर में युवक की गोली मारकर  हत्या
भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

आरा। टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावार चार-पांच की संख्या में थे, जो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मृतक 18 वर्षीय आकाश कुमार टाउन थाना के मझौंवा निवासी गुलाब प्रसाद का पुत्र था। मृतक इंटर का छात्र था। मृतक के बायें साइड सिर में गोली के जख्म का निशान पाया गया है। सरेशाम वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है। पुलिस के अनुसार घटना के मूल युवकों के दो गुटों के बीच पूर्व से चला आ रहा विवाद बताया जाता है।

---

चार पूर्व भी हुआ था झगड़ा

इधर, मृतक के दोस्त राजीव कुमार ने बताया कि चार रोज पहले मौलाबाग स्थित शांतिनगर मुहल्ले के कुछ युवकों से मामूली झगड़ा हुआ था। लेकिन, बात खत्म हो गई थी। सोमवार शाम आकाश समेत चार दोस्त शिवगंज आए थे। जब वह वापस पैदल घर लौट रहे थे कि इसी बीच पुरानी पुलिस लाइन पेट्रोल पंप के समीप तीन बाइक पर सवार करीब छह युवक वहां आ धमके और आकाश कुमार को गोली मार दी। इसके बाद फायरिग करते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। घटना कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। सूत्रों के अनुसार तीन भाइयों में बड़ा था। स्वजनों एवं दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी