भोजपुर मेंनहर में डूबने से युवक की गई जान

भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव के नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:59 PM (IST)
भोजपुर मेंनहर में डूबने से युवक की गई जान
भोजपुर मेंनहर में डूबने से युवक की गई जान

आरा। भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव के नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बुधवार की सुबह शव बरामद किया गया। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। मृतक 30 वर्षीय कुंदन कुमार पवना थाना क्षेत्र के पवना गांव निवासी डोमा साह का पुत्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर इमादपुर थाना में यूडी केस दर्ज किया गया है।

----

ससुराल में रहकर करता था फेरी

पवना थाना क्षेत्र के पवना गांव निवासी कुंदन कुमार की शादी करीब तीन साल पूर्व इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव में हुई थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि कुंदन तीन वर्षों से इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव अपने ससुराल में ही रहकर फेरी करता था। अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मंगलवार की सुबह फेरी करने निकला था। लेकिन, वापस लौटने के दौरान गांव के ही अटपा नहर के समीप वह शौच करने के लिए गया था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह नहर में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। देर शाम के बाद घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन, कुछ पता नहीं चल पाया। बुधवार की सुबह जब गांव का ही एक युवक वहां से गुजर रहा था, तो उसके शव को नहर में देखा। जिसके बाद उसने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

-----

आठ भाइयों में बड़ा था कुंदन

मृतक अपने आठ भाई व चार बहन में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां सरोज कुंवर,पत्नी बेबी देवी, दो पुत्र विक्की, कुणाल व दो पुत्री गुड़िया एवं अनिता है। मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की मां सरोज कुंवर, पत्नी बेबी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी