शादी में हर्ष फायरिग के दौरान युवक को लगी गोली

भोजपुर। तमाम सख्ती के बावजूद समारोहों में लोग हर्ष फायरिग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर गांव की है। सोमवार की देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिग के दौरान एक को गोली लग गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। जख्मी 25 वर्षीय युवक राहुल चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी कृष्णा साह का पुत्र है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 11:15 PM (IST)
शादी में हर्ष फायरिग के दौरान युवक को लगी गोली
शादी में हर्ष फायरिग के दौरान युवक को लगी गोली

भोजपुर। तमाम सख्ती के बावजूद समारोहों में लोग हर्ष फायरिग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर गांव की है। सोमवार की देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिग के दौरान एक को गोली लग गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। जख्मी 25 वर्षीय युवक राहुल चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी कृष्णा साह का पुत्र है। जख्मी युवक को गोली दाएं साइड सीने में लगी है। इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब हो कि अप्रैल महीने में बीस दिनों के अंदर हर्ष फायरिग में गोली का शिकार होने की दूसरी घटना है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--

घर से शादी समारोह में शामिल होने गया था युवक

बताया जाता है कि नरबीरपुर निवासी योगेंद्र उर्फ बीर बहादुर राय की बेटी की बारात आरा चारखम्भा गली, आरा से आई थी। चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी युवक राहुल कुमार सोमवार की रात नरबीरपुर गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया था।शादी के दौरान दरवाजे पर बारात लग रही थी। इस बीच एक अज्ञात युवक हर्ष फायरिग करने लगा। फायरिग के दौरान राहुल को अचानक गोली लग गई। जिससे वह जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस हर्षफायरिग से साफ इंकार कर रही है। पुलिस के अनुसार जख्मी युवक को किसी अज्ञात युवक द्वारा गोली मारी गई है। हालांकि, घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

--

आपरेशन कर निकाला गया बुलेट

जबकि दूसरी ओर इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीने में लगी थी, जो अंदर फंसी हुई थी। जिसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। गोली लगने से जख्मी युवक का खून काफी बह गया है। अभी तत्काल उसे दो यूनिट ब्लड चढ़ाया जाएगा। ब्लड चढ़ने के बाद उसकी स्थिति स्टेबल हो जाएगी। हालांकि, अभी वह खतरे से बाहर है।

------- संदेहास्पद स्थिति में गोली लगने से एक और युवक घायल

आरा: शहर के रामनगर, चंदवा निवासी 30 वर्षीय राम बहादुर सिंह नामक एक युवक संदेहास्पद स्थिति में चली गोली से घायल हो गया। बताया जा रहा कि एक शादी समारोह में शामिल होने चमरपुर, शाहपुर जाने के दौरान सीने में गोली लगने से वो बुरी तरह से जख्मी हो गया । जिसे तुरंत इलाज के लिए चंदवा स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहा, पर डॉ. कुमार जीतेन्द्र ने युवक के सीने से गोली निकल कर उसे नया जीवन दिया। चिकित्सक ने बताया कि सुबह चार बजे से चिकित्सकों की टीम के अथक प्रयास से सफलता पूर्वक गोली का पिलेट निकाल दिया गया। ज्यादातर खून बह जाने के कारण मरीज की हालत बहुत नाजुक थी, लेकिन फिलहाल उसकी हालत स्थिर है । बताते चले कि हेल्थ हैवन हॉस्पिटल में अभी कोविड 19 के मरीजों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा रहा है जो कि शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

chat bot
आपका साथी