डूबने से युवक की मौत

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव स्थित नहर में डूबकर रविवार को एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:08 AM (IST)
डूबने से युवक की मौत
डूबने से युवक की मौत

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव स्थित नहर में डूबकर रविवार को एक युवक की मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों के प्रयास से शव बरामद किया गया। मृतक 23 वर्षीय कन्हैया यादव पवना थाना क्षेत्र के खनेट गांव निवासी उदित यादव का पुत्र था। हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ। जिसके बाद कोहराम मच गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

------

तीन रोज पहले आया था ससुराल

बताया जा रहा कि पवना थाना क्षेत्र के खनेट गांव निवासी उदित यादव का पुत्र कन्हैया यादव दो जुलाई को अपने बहनोई श्रीनिवास यादव के घर आया हुआ था। रविवार की दोपहर वह पियनिया लख नहर में नहाने के लिए गया हुआ था। इस दौरान गहरे पानी में जाने से डूबकर मौत हो गई। बाद में हो-हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण जुट गए। इस दौरान ग्रामीणों की मदद से एक घंटे बाद यानी करीब दो बजे शव बरामद किया गया। इसके बाद जब सदर अस्पताल, आरा के इमरजेंसी कक्ष में लाया गया तो डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इसे लेकर गांव के ग्रामीणों के अलावा सगे-संबंधियों की भीड़ लगी रही।

-----

दो भाइयों में छोटा था कन्हैया

पवना के खनेट गांव निवासी उदित यादव को दो बेटी के अलावा दो पुत्र थे। जिसमें कन्हैया छोटा था। अभी शादी नही हुई थी। मौत की सूचना मिलते ही खनेट गांव में कोहराम मच गया। छोटे बेटे की मौत को लेकर मां सावित्री देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। भाई के वियोग में बहनों रीता देवी और फूला देवी के आंखों से भी आंसू नहीं थम पा रहे थे।

chat bot
आपका साथी