हाईटेंशन विद्युत पोल के स्पर्श से युवक की मौत

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत रमदतही गांव में रविवार की दोपहर विद्युत प्रवाहित की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:25 PM (IST)
हाईटेंशन विद्युत पोल के स्पर्श से युवक की मौत
हाईटेंशन विद्युत पोल के स्पर्श से युवक की मौत

जागरण टीम, आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत रमदतही गांव में रविवार की दोपहर विद्युत प्रवाहित की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही ।मृतक 28 वर्षीय रितेश राय रमदतही गांव निवासी स्व.विशुनी राय का पुत्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया था।

---

घर से खेत में पटवन करने निकला था तभी हुआ हादसा

बताया जाता है कि रमदतही गांव निवासी रितेश राय रविवार की दोपहर खेत में पटवन करने के लिए घर से निकला था। रास्ते मे हाईटेंशन विद्युत प्रवाहित बिजली का पोल गड़ा हुआ है। खेत में जाने के दौरान उसका हाथ उसी बिजली के खंभे में सट गया।जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद उसे स्वजन इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल ला रहे थे,तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।बावजूद इसके स्वजन उसे सदर अस्पताल लाए। जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ.आशुतोष कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया।

--

भाई व बहन में तीसरे स्थान पर था रितेश

बताया जाता है कि मृतक रितेश राय अपने तीन स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां लक्ष्मी देवी,पत्नी पूनम देवी,दो पुत्र कान्हा राय,ओम राय एवं एक पुत्री पलक राय है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया । मृतक की मां लक्ष्मी,देवी पत्नी पूनम देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी