भोजपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से महिला की मौत

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत बहोरनपुर गांव में सोमवार की सुबह पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:04 PM (IST)
भोजपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने  से महिला की मौत
भोजपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से महिला की मौत

आरा। भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत बहोरनपुर गांव में सोमवार की सुबह पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका 36 वर्षीय राजकुमारी देवी बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के टीकापुर गांव निवासी सत्येंद्र बिद की पत्नी थी। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। स्वजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह राज कुमारी देवी करीब नौ बजे घर से बधार में घास काटने गई थी। पहले से वहां जेसीबी द्वारा गड्ढा खोदा गया था। जिसमें गंगा नदी का पानी भरा हुआ है। घास काटने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह पानी भरे गड्ढे में डूब गईं। जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ देर बीत जाने के बाद जब वहां मौजूद ग्रामीणों ने शव को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना मृतका के स्वजनों को दी। लगातार जिले में डूबने की घटनाएं हो रही है। तब पर भी लोग चेत नहीं रहे हैं। सूचना मिलते ही मृतका के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद करीब सुबह साढ़े ग्यारह बजे ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात स्वजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

---

तीन पुत्री के सिर से उठा मां का साया

मृतका अपने पांच भाई व दो बहन में तीसरे स्थान पर थी। मृतका की तीन पुत्री गुड़िया, प्रियंका, राधा एवं एक पुत्र गौतम है। हादसे के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतका के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी