आरा में बिजली के पोल में बांधकर पिटाई करते वीडियो वायरल

आरा। भोजपुर जिले में चोरी के आरोप में एक संदिग्ध को बिजली के पोल में बांधकर रखने एवं पिटाई करते एक वीडियो एवं फोटो इंटनरेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो एवं फोटो मुफस्सिल थाना के हसनपुरा गांव का बताया जा रहा है। वायरल फोटो में संदिग्ध बिजली के पोल में रस्सी से बंधे हालत में नजर आ रहा है।

JagranPublish:Sun, 30 May 2021 12:02 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 12:02 AM (IST)
आरा में बिजली के पोल में बांधकर पिटाई करते वीडियो वायरल
आरा में बिजली के पोल में बांधकर पिटाई करते वीडियो वायरल

आरा। भोजपुर जिले में चोरी के आरोप में एक संदिग्ध को बिजली के पोल में बांधकर रखने एवं पिटाई करते एक वीडियो एवं फोटो इंटनरेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो एवं फोटो मुफस्सिल थाना के हसनपुरा गांव का बताया जा रहा है। वायरल फोटो में संदिग्ध बिजली के पोल में रस्सी से बंधे हालत में नजर आ रहा है। भीड़ चारों तरफ से घेरे खड़ी है। हालांकि, पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने जिसे चोर समझकर पकड़ा गया था, वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। बरौली गांव का निवासी था। पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। बताया जा रहा कि पकड़ा गया संदिग्ध रात करीब दो बजे हसनपुरा गांव निवासी एक किसान के घर में चोरी की नीयत से घुसा हुआ था। हो-हल्ला होने के बाद धर दबोचा गया। पिटाई कर बिजली के पोल में बांध दिया गया। सुबह पहर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। वहीं दूसरी ओर कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव के खुटिहन टोला में गत रात तीन बजे के करीब चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि घर के लोगों के जग जाने से चोर भाग निकलने में सफल रहा।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी सुनील सिंह के घर में यह घटना तीन बजे के करीब घटी, जब सभी लोग सो रहे थे। घर में हल्की आवाज को भांप सुनील जग गए और उन्होंने चोर को देख लिया और हल्ला मचाया। इधर पकड़े जाने के भय से चोर छत के रास्ते भाग निकलने में सफल रहा।