भोजपुर में वाहन ने बाइक सवार तीन छात्रों को रौंदा, दो की मौत

भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर कोहड़ा मोड़ के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार तीन छात्रों को रौंद दिया।

JagranTue, 30 Nov 2021 11:15 PM (IST)
भोजपुर में वाहन ने बाइक सवार तीन छात्रों को रौंदा, दो की मौत

आरा। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर कोहड़ा मोड़ के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार तीन छात्रों को रौंद दिया। जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि, एक साथी छात्र घायल हो गया। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। हादसा रात आठ बजे के आसपास हुआ। मृतकों में उदवंतनगर के बजरूआं गांव निवासी मुन्नी लाल चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र राज मोहन उर्फ राजा एवं उदवंतनगर गांव निवासी सत्येन्द्र कुमार सिंह का 17 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार शामिल है। दोनों स्नातक एवं इंटर के छात्र बताए जाते हैं। शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इस दौरान दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने उदवंतनगर पीएचसी में काफी हो-हंगामा मचाया। इस दौरान स्वास्थकर्मियों के साथ नोंकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस ने वहां पहुंच स्थिति को संभाला। घायल विक्की कुमारी उदवंतनगर के विशंभरा गांव का निवासी है।

----------

घर से बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकले थे तीनों

राज मोहन उर्फ राजा और रितेश कुमार के अलावा उनका एक और साथी विक्की किसी करीबी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकले थे। घटना के समय कसाप की ओर से लौट रहे थे। इस बीच आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर कोहड़ा मोड़ के समीप अज्ञात अनियंत्रित वाहन ने एक ही बाइक पर सवार तीनों दोस्तों को रौंद दिया। इसके बाद सभी को रास्ते से गुजर रहे आटो के जरिए इलाज के लिए उदवंतनगर पीएचसी लाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल राज मोहन को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस अपनी गाड़ी से इलाज के लिए ला रही थी कि रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद दूसरे घायल रितेश ने उदवंतनगर पीएचसी में दम तोड़ दिया।

-

दो भाइयों में बड़ा था राजमोहन

बजरूआं निवासी राजमोहन दो भाइयों में बड़ा था। पटना में रहकर स्नातक की पढ़ाई करता था। मां रीता देवी पूर्व पंचायत समिति सदस्य हैं। इधर, अपने गांव आया हुआ था। हादसे में मौत के बाद एक छोटा भाई राजीव रंजन एवं बहन सपना कुमारी परिवार का सहारा बच गई है। सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

--------------------------

बाक्स

------------------- उदवंतनगर में खराब पड़ा था एंबुलेंस, ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

जासं, आरा: जिला मुख्यालय से करीब नौ किलोमीटर दूर उदवंतनगर पीएचसी में करीब चार दिनों से एंबुलेंस खराब होने के कारण मंगलवार की शाम बवाल मच गया। कुव्यवस्था से नाराज लोगों ने जमकर हो-हंगामा मचाया। तोड़फोड़ भी की। ड्यूटी पर कार्यरत स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। जिससे अफरातफरी मच गई। बाद में उदवंतनगर व गड़हनी समेत आसपास के थानों की पुलिस ने वहां पहुंच स्थिति को संभाला। बताया रहा कि उदवंतनगर पीएचसी में करीब चार दिनों से एंबुलेंस खराब पड़ा हुआ है। जब ग्रामीण घायल राजमोहन व रितेश समेत तीनों को इलाज के लिए उदवंतनगर पीएचसी पहुंचे तो डाक्टर ने गंभीर स्थिति को देखकर पटना रेफर कर दिया। जब स्वजन एंबुलेंस खोजने लगे तो पता चला कि खराब है। इसके बाद पुलिस ने एक राजमोहन को पहले सदर अस्पताल भेजा। लेकिन, रास्ते में दम तोड़ दिया। बाद में दूसरे छात्र उदवंतनगर पीएचसी में दम तोड़ दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.