सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में कुव्यवस्था का आरोप लगा हंगामा

आरा। सदर अस्पतालआरा के बर्न वार्ड में कुव्यवस्था को लेकर मरीजों के परिजनों एवं समाजिक कार्यकर्तओं ने गुरुवार को जमकर हंगामा मचाया। हंगामा करने वाले लोगों का आरोप था कि वार्ड में भर्ती मरीजों को चादर और मच्छरदानी तक नहीं दिया जा रहा है। यहां तक की डॉक्टर भी नियमित रूप से राउंड में वार्ड में नहीं आ रहे है। इस दौरान कुव्यवस्था को लेकर समाजिक कार्यकर्ता व पूर्व वार्ड सदस्य जितेन्द्र शुक्ला ने सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक और प्रबंधक के पास फोन कर भी शिकायत दर्ज कराई। साथ ही इस मामले को जिलाधिकारी के पास ले जाने की भी बात कही। हंगामे को लेकर भीड़ जमा हो गई। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 08:23 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 08:23 PM (IST)
सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में कुव्यवस्था का आरोप लगा हंगामा
सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में कुव्यवस्था का आरोप लगा हंगामा

आरा। सदर अस्पताल,आरा के बर्न वार्ड में कुव्यवस्था को लेकर मरीजों के परिजनों एवं समाजिक कार्यकर्तओं ने गुरुवार को जमकर हंगामा मचाया। हंगामा करने वाले लोगों का आरोप था कि वार्ड में भर्ती मरीजों को चादर और मच्छरदानी तक नहीं दिया जा रहा है। यहां तक की डॉक्टर भी नियमित रूप से राउंड में वार्ड में नहीं आ रहे है। इस दौरान कुव्यवस्था को लेकर समाजिक कार्यकर्ता व पूर्व वार्ड सदस्य जितेन्द्र शुक्ला ने सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक और प्रबंधक के पास फोन कर भी शिकायत दर्ज कराई। साथ ही इस मामले को जिलाधिकारी के पास ले जाने की भी बात कही। हंगामे को लेकर भीड़ जमा हो गई। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

---

मरीजों के परिजनों का आरोप चार दिन से राउंड पर नहीं आ रहे डॉक्टर

बताया जाता हैं कि सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में कुल छह मरीज इलाजरत है। बर्न वार्ड में भर्ती आग से झुलसी महिला भागीरथी देवी पति बद्री नाथ पांडेय के परिजनों का आरोप था कि चादर तक नहीं दिया गया था। मच्छरदानी भी नहीं दिया गया है। पानी निकालने वाला तक कोई नहीं आया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत की। सूचना मिलने पर समाजिक कार्यकर्ता जितेन्द्र शुक्ला पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने हंगामा कर आक्रोश जताया। आग से झुलसी लालमुनी देवी पति जवाहर साह ,मटुकपुर बड़हरा को लेकर आए विनोद साह ने बताया कि चार दिन से राउंड पर डॉक्टर नहीं आए है।

---

मरीजों से ड्रेसिग के नाम पर पैसे मांगे जाने का भी आरोप

आग से झुलसी फुलबदन देवी पति किशुन माली घर सारण के सिताब दियारा निवासी भी भर्ती है। सोनी देवी ने बताया कि वह अपनी सास का इलाज करा रही है। लेकिन, तीन-चार दिनों से डॉक्टर राउंड पर नहीं आए। आग से फातमा बीबी पति मो शरीफ मिल्की अनाईठ की निवासी है। इनके पुत्र मो. सकुल की भी शिकायत थी कि चार दिन से डॉक्टर नहीं आए है। कर्मी ड्रेसिग भी नहीं करते है। ड्रेसिग के लिए बोलने पर पचास रुपये मांगते हैं।

chat bot
आपका साथी