अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो को मारी ठोकर, एक की मौत

आरा। बक्सर जिला के सोनवर्षा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनियां हाइवे पर कड़सर गांव के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने फेरी कर लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों को ठोकर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी हो गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:23 PM (IST)
अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो को मारी ठोकर, एक की मौत
अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो को मारी ठोकर, एक की मौत

आरा। बक्सर जिला के सोनवर्षा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनियां हाइवे पर कड़सर गांव के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने फेरी कर लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों को ठोकर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी हो गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। मृतक 20 वर्षीय दुलारचंद बिद टाउन थाना क्षेत्र के उजियार टोला वार्ड नंबर- 4 निवासी स्व.शुभ दयाल बिद का पुत्र था। वह गाड़ी से घूम-घूम फेरी करता था। जबकि जख्मी उसका दूसरा दोस्त उसी थाना क्षेत्र के उजियारा टोला वार्ड नंबर -चार निवासी नंदू बिद का 22 वर्षीय पुत्र मंजी बिद है।

--

दाल बिक्री कर लौटने के दौरान हुआ हादसा

इधर जख्मी मंजी बिद ने बताया कि वे दोनों शुक्रवार की सुबह बाइक से दाल लेकर बेचने रोहतास जिला के मलियाबाग गए थे। जब वे दोनों दाल बेचकर वापस बाइक से घर लौट रहे थे कि उसी बीच कड़सर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने सामने से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक से गिर पड़े और जख्मी हो गए। इसके बाद गंभीर हालत में दुलारचंद बिद को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

---

मई महीने में ही हुई थी शादी, मेहंदी का रंग छूटने से पहले उजड़ गया सुहाग

बताया जाता है कि दुलारचंद बिद की शादी अभी 22 मई को हुई थी। मृतक अपने चार भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। परिवार में पत्नी सरिता देवी, तीन भाई एवं एक बहन है। अभी उसकी पत्नी के हाथ की मेहंदी फीकी भी नहीं हुई थी के उसका सुहाग मिट गया। हादसे के बाद पत्नी सरिता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी