भोजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत दो की मौत

दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ स्टेशन व बिहिया-बनाही स्टेशन के समीप रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:43 PM (IST)
भोजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत दो की मौत
भोजपुर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत दो की मौत

आरा। दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ स्टेशन व बिहिया-बनाही स्टेशन के समीप रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। बाद में रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया। हादसे को लेकर लोगों के बीच काफी देर अफरातफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। रेल पुलिस यूडी केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। कारीसाथ स्टेशन के पास मृत 30 वर्षीय नीरज कुमार सिंह उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत मसाढ़ गांव निवासी हरेंद्र सिंह का पुत्र था। वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करता था।

--

बेटी के बर्थ डे को लेकर केक लेने निकला था पर हो गया हादसे का शिकार

इधर ,मृतक के परिजनों ने बताया कि नीरज एक माह पूर्व अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गांव आया था। बेटी के बर्थडे पार्टी को लेकर रविवार की सुबह केक के लिए आरा आने के लिए घर से निकला था। वह मसाढ़ गांव से रेलवे लाइन पकड़कर कारीसाथ स्टेशन ट्रेन पकड़ने आ रहा था कि उसी दौरान कारीसाथ स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डाउन व अप लाइन के बीच से सवा नौ बजे शव मिला।

-------------

भाई-बहन में दूसरे स्थान पर था, घर में मचा कोहराम

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में पत्नी प्रियंका देवी, एक पुत्र हर्षित एवं एक पुत्री अंशिका है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी प्रियंका देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

----------

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की गई जान जासं., आरा: दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर बिहिया एवं बनाही स्टेशन के बीच अप मेन लाइन पर रविवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बाद में मेन लाइन से शव बरामद किया गया। बाद में हादसे की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतक 60 वर्षीय नंदजी ठाकुर बिहिया थाना क्षेत्र के महुआंव गांव का निवासी था। इधर मृतक के परिजन ने बताया कि रविवार की सुबह वह आरा जाने के लिए अपने गांव से रेलवे लाइन पकड़ कर बिहिया स्टेशन जा रहे थे। इसी बीच अप मेन लाइन पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी