भोजपुर में डूबने से दो लोगों की मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव में अलग-अलग जगहों पर पोखरा व पानी भरे गड्ढे में डूबने से रिटायर्ड आदेशपाल समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:52 PM (IST)
भोजपुर में डूबने से दो लोगों की मौत
भोजपुर में डूबने से दो लोगों की मौत

आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव में अलग-अलग जगहों पर पोखरा व पानी भरे गड्ढे में डूबने से रिटायर्ड आदेशपाल समेत दो लोगों की मौत हो गई। बाद में अलग-अलग समय में दोनों का शव बरामद किया गया। दोनों शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। मृतक 70 वर्षीय भगेलु राम धमार गांव के निवासी थे।वे सेल टैक्स आफिस में आदेशपाल के पद पर कार्यरत थे। साल 1998 में रिटायर्ड हो गए थे

----

घर से खेत की ओर निकले थे तभी हुआ हादसा

बताया जाता है कि रिटायर्ड भगेलु राम सोमवार की सुबह 11 बजे घर से खेत की ओर निकले थे। शाम होने बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटे तो स्वजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। मंगलवार की दोपहर जब स्थानीय ग्रामीणों ने उनके शव को गांव के ही स्थित पानी भरे गड्ढे में देखा तो उन्होंने इसकी सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

--

10 साल पूर्व हो गई थी पत्नी की मौत

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व एक बहन में सबसे बड़े थे।उनकी पत्नी कौशल्या देवी की 10 वर्ष पूर्व बीमारी के कारण मृत्यु हो गई थी। परिवार में दो पुत्री गयात्री देवी,रेणु देवी व दो पुत्र गौरीशंकर राम एवं जय शंकर राम है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

----

बाक्स

----

सूर्य मंदिर पोखरा में डूबने से चली गई जान

आरा: मुफस्सिल थाना के सूर्य मंदिर पोखरा में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मंगलवार की शाम शव बरामद किया गया। मृतक 38 वर्षीय अली हुसैन धमार गांव निवासी स्व. गुरमेली मियां का पुत्र था। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की सुबह चार बजे अली हुसैन शौच के लिए निकले थे। बाद में काफी खोजबीन की गई। लेकिन, नहीं मिले। बाद में शव बराम होते ही कोहराम मच गया। ग्रामीणों के अनुसार पैर फिसलने से डूबने के कारण मौत हुई है। पत्नी शबनम खातून का रो-रोकर बुरा हाल था। दो बेटा - आमीर,समीर व एक बेटी शहनाज के सिर से पिता का साया उठ गया है।

chat bot
आपका साथी