भोजपुर में ट्रक दुकान से टकराया, एक की मौत, दो जख्मी

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर राजापुर-इंगलिशपुर गांव के समीप सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक एक किराना दुकान से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:18 PM (IST)
भोजपुर में ट्रक दुकान से टकराया, एक की मौत, दो जख्मी
भोजपुर में ट्रक दुकान से टकराया, एक की मौत, दो जख्मी

आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर राजापुर-इंगलिशपुर गांव के समीप सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक एक किराना दुकान से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, दो लोग जख्मी हो गए। मृतक 18 वर्षीय मो.फिरोज अंसारी संदेश थाना क्षेत्र के रामासाढ़ गांव निवासी मो. नूर हसन अंसारी का पुत्र था। वह पेशे से खलासी था। हादसे में सहार थाना क्षेत्र के ननउर गांव निवासी फुल मोहम्मद के पुत्र मो. कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक को चोटें आई हैं। इसमें मृतक मो. फिरोज अंसारी एवं जख्मी मो. कलामुद्दीन रिश्ते में चचेरा जीजा-साला बताए जाते है। हादसे में दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसा रात करीब 10 बजे के आसपास हुआ।

----

आरा से सिवान जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि संदेश थाना क्षेत्र के रामासाढ़ गांव निवासी मो.फिरोज अंसारी सोमवार की शाम संदेश बाजार से अपना चचेरा साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक के साथ ट्रक पर सवार होकर सिवान जा रहा था। इस बीच राजापुर-इंगलिशपुर के समीप अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे स्थित विजय साव की किराना दुकान से जा टकराया। हादसे में खलासी मो.फिरोज अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, चालक कूदकर भाग निकला। हादसे में उसके चचेरे साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक जख्मी हो गए। जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

----

दो भाइयों में छोटा था फिरोज

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाइयों में छोटा था। मृतक के परिवार में मां, चार बहन रजिदन खातून, शहीदन खातून, सैदा खातून, बेबी खातून एवं एक भाई मो. खुर्शीद अंसारी है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद में प्रतिमाह एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। ----

फोटो फाइल

14 आरा 16

----

अनियंत्रित बाइक आहर में पलटी, स्कूली छात्रा की मौत

संवाद सूत्र, सहार/अगिआंव: चौरी थाना क्षेत्र के अकोढ़ा गांव के समीप एक अनियंत्रित बाइक आहर में पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में सात वर्षीय बच्ची की डूबने के कारण मौत हो गई। जिसके बाद कोहराम मच गया। गांव में अफरातफरी मच गई।सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की देखरेख में शव को आहार से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार अकोढ़ा निवासी सर्वजीत सिंह की सात वर्षीय पुत्री रूही कुमारी चिरैली गांव स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने गई थी। विद्यालय में छुट्टी होने के बाद निजी विद्यालय के शिक्षक के बाइक से घर आ रही थी। बाइक पर पांच बच्चों के होने के क कारण अकोढ़ा गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर आहर में समा गई। पानी ज्यादा होने के कारण रूही कुमारी की डूबने से मौत हो गई। इस संबंध में अगिआंव सीओ चंद्रशेखर ने बताया कि पीड़ित परिवार को हरसंभव सरकारी सुविधा के तहत लाभ दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी