लूटपाट व हत्या के मामले का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

टाउन थाना क्षेत्र के आरा-पटना राजमार्ग पर घटित लूटपाट व हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:10 PM (IST)
लूटपाट व हत्या के मामले का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
लूटपाट व हत्या के मामले का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के आरा-पटना राजमार्ग पर घटित लूटपाट व हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। साथ ही कांड में संलिप्त दो सदस्यों समेत तीन को गिरफ्तार भी किया है। यह जानकारी एएसपी सह सदर एसडीओपी हिमांशु कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि कांड में प्रयुक्त खून लगा चाकू समेत लूटा गया दो मोबाइल बरामद किया गया है। बरामद खून लगे चाकू को फोरेंसिक जांच के लिए पटना भेजा जाएगा। इस मामले में नवादा थाना के करमन टोला निवासी वितेश कुमार उर्फ धांगुर उर्फ भोला, करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा निवासी राकेश कुमार उर्फ धीरज तथा मुफस्सिल थाना के धुधुआं निवासी रंजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है। कांड में बहुत जल्द चार्जशीट समर्पित कर स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा । --

वितेश और राकेश ने मिलकर की थी पटना के युवक की हत्या

छह अक्टूबर को पटना के फतुहा थाना के दोस्त मोहम्मदपुर निवासी धनंजय कुमार व उसका साथी गांगुली फतुहा बाजार समिति से पिकअप वैन पर दवा लोड कर पहुंचाने के लिए बक्सर सदर अस्पताल गए हुए थे। रात में करीब 10 बजे दोनों चालक व सहायक चालक वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में गाड़ी खराब हो गई थी। पटेल बस पड़ाव-तपेश्वर सिंह इंदु महिला कालेज के समीप पिकअप वैन खड़ा कर मिस्त्री खोज रहे थे, तभी दो बदमाशों ने दोनों चालक व खलासी से लूटपाट शुरू कर दी थी। विरोध करने पर चालक धनंजय की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। साथ ही दो मोबाइल व एक हजार रुपये नकद लूट लिया था। इसे लेकर मृतक के भाई मन्नू यादव ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कराया था। इधर, एसपी विनय तिवारी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। इधर, एएसपी के अनुसार तकनीकी अनुसंधान व गुप्तचरों के जरिए पुलिस को क्लू मिला। जिसके बाद एक-एक कर सभी को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान कांड में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि वितेश कुमार उर्फ धांगुर उर्फ भोला तथा राकेश कुमार उर्फ धीरज ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। लूटा गया मोबाइल बेच दिया था।

--

बाक्स

----

महंगा पड़ा लूटा गया मोबाइल खरीदना कांड में गिरफ्तार रंजीत कुमार राय मुफस्सिल थाना के धुधुआं गांव का निवासी है। पेशे से ट्रक चालक है।एएसपी के अनुसार हत्या कर लूटा गया मोबाइल उसी ने 1800 रुपये में खरीदा था। दोनों की निशानदेही पर मोबाइल खरीदने वाले चालक को पकड़ा गया। टीम में टाउन थानाध्यक्ष शंभू भगत, नवादा इंस्पेक्टर अविनाश कुमार, डीआईयू दारोगा अवधेश कुमार, कुमार रजनीकांत, सुदेह कुमार, राजीव कुमार व राकेश कुमार शामिल थे। पकड़ा गया सोनवर्षा निवासी राकेश रूतबा बढ़ाने के लिए जेल में बंद व फरार मिश्रा बंधुओं का नाम भी ले रहा था।

-----

पिस्तौल के बल पर कैमरा छीनने के आरोप में धराया

आरा: नवादा थाना पुलिस ने पिस्तौल के बल पर कैमरा छीने जाने के मामले में एक सदस्य को धर दबोचा। पकड़ा गया नितिश पासवान नवादा के श्रीटोला का निवासी है। दो रोज पहले ओवरब्रिज इलाके में फोटो खींचने के दौरान पिस्तौल भिड़ाकर फोटो कैमरा छीने जाने को लेकर केस हुआ था। चौरी के बेरथ निवासी सुरज कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने कैमरा के अलावा कांड प्रयुक्त बाइक को बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी