भोजपुर में सहायक बैंक प्रबंधक से लूटपाट में तीन गिरफ्तार

भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप सहायक बैंक मैनेजर के साथ घटित लूटपाट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 11:21 PM (IST)
भोजपुर में सहायक बैंक प्रबंधक से लूटपाट में तीन गिरफ्तार
भोजपुर में सहायक बैंक प्रबंधक से लूटपाट में तीन गिरफ्तार

आरा: भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप सहायक बैंक मैनेजर के साथ घटित लूटपाट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। साथ ही लूटकांड में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसकी जानकारी भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि लूटी गई बाइक व कांड में प्रयुक्त बाइक दोनों बरामद कर लिया गया है। इस मामले में चांदी थाना के जोगटा निवासी विशरंजन कुमार, हेमा कुमार और विकास कुमार.को गिरफ्तार किया गया है. जबकि, दो अन्य की तलाश जारी है. पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कांड का पर्दाफाश किया है। पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. ------

बैंक से घर जाना के दौरान की थी लूटपाट

संदेश थाना के चिल्होस निवासी मो. नासीर अंसारी आरा के शिवगंज स्थित एचडीएफसी बैंक में कार्यरत हैं।विगत 21 अगस्त को सहायक बैंक मैनेजर बैंक से वापस घर जा रहे थे कि रात 8.50 बजे सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर होंडा साइन बाइक व मोबाइल लूट लिया था। एसपी के अनुसार घटना के बाद सदर एसडीपीओ विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान और सूचना संकलन कर पहले विशरंजन कुमार.को धर दबोचा। इस दौरान सख्ती से पूछताछ करने पर पूरे कांड का खुलासा हो गया। इसके बाद उसकी निशानदेही पर लूटी गई बाइक के साथ दूसरे साथी हेमा कुमार.को धर दबोचा गया। इसके बाद विकास कुमार भी पकड़ा गया।

----

एसडीपीओ के नेतृत्व में बनी थी टीम

बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि कुल पांच अपराधियों द्वारा मिलकर घटना को अंजाम दिया गया था। दो अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। घटना में प्रयुक्त विकास की स्पलेंडर बाइक को भी जब्त कर लिया गया। टीम में डीएसपी के अलावा चांदी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, कोईवलर थानाध्यक्ष राम विलास प्रसाद, डीआईयू दारोगा अवधेश कुमार, सुदेह कुमार व संजय कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी