भोजपुर में एएसआइ के घर का ताला तोड़कर चोरी

टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत छोटकी सिगही गांव के समीप स्थित एक एएसआइ के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब सात लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:59 PM (IST)
भोजपुर में एएसआइ के घर का ताला तोड़कर चोरी
भोजपुर में एएसआइ के घर का ताला तोड़कर चोरी

आरा: टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत छोटकी सिगही गांव के समीप स्थित एक एएसआइ के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब सात लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली। इसे लेकर एएसआई ने आरा टाउन थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि, अभी तक चोरों का सुराग नहीं मिल सका है। चोरी की इस भीषण घटन के बाद आसपास के घरों के लोग भी सकते में पड़ गए हैं।

--

समस्तीपुर गया था परिवार बड़हरा के सिन्हा ओपी अन्तर्गत ज्ञानपुर गांव निवासी सुरेश चन्द्र पांडेय समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी में एएसआई के पद पर कार्यरत हैं। करीब 10 साल पूर्व छोटकी सिगही गांव के समीप मकान बनाए थे। जहां, पर परिवार के सदस्य रहते हैं। इधर, एएसआई की तबीयत खराब होने पर पत्नी किरण देवी आवास में ताला बंद कर 12 जून को समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी चली गई थी। इस बीच अज्ञात चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। इसके बाद चोरों ने अलग-अलग कमरे का ताला व गोदरेज तोड़कर सोने का दो चेन, सोने का लाकेट, चार जोड़ा झुमका, मंगटिका, मंगलसूत्र, पांच अंगूठी, चार जोड़ा पायल, बिछिया एवं चांदी का 25 सिक्का चुरा लिया। इस दौरान किसी को भनक नहीं लगी।

------

पड़ोसियों से मिली वारदात की सूचना

एएसआइ सुरेश चन्द्र पांडेय ने बताया कि 17 जून को मुहल्ले के लोगों ने मोबाइल पर इसकी सूचना दी। साथ ही यह भी बताया कि मेन गेट से लेकर अंदर के कमरे का सारा ताला टूटा है। जिसके बाद वे आरा आवास पर परिवार सहित पहुंचे। आवास पर पहुंचने पर देखा कि गोदरेज एवं दीवान पलंग का बाक्स टूटा पड़ा है। सारा जेवर गायब है। कोईलवर के उप प्रमुख शशि कांत त्रिपाठी ने पुलिस प्रशासन से चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गए सामान की बरामदगी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी