भोजपुर में सड़क हादसों में युवक समेत छह की मौत

भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर दुर्गा पूजा के दौरान घटित सड़क हादसे में युवक समेत छह लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:46 PM (IST)
भोजपुर में सड़क हादसों में युवक समेत छह की मौत
भोजपुर में सड़क हादसों में युवक समेत छह की मौत

आरा: भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर दुर्गा पूजा के दौरान घटित सड़क हादसे में युवक समेत छह लोगों की मौत हो गई। इस दौरान मौत से आक्रोशित ग्रामीण पीरो व सरैया इलाके में सड़क पर उतर गए और शव के साथ सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर उतरे ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे थे। बाद में पुलिस प्रशासन के आश्वासन पर सड़क जाम हट सका। शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

--

घर से टहलने निकले थे, वाहन रौंद डाला, मौत

संवाद सहयोगी, पीरो: थाना क्षेत्र के पीरो-जगदीशपुर पथ पर जितौरा मस्जिद के समीप गुरुवार की सुबह अज्ञात अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर जितौरा मस्जिद के समीप शव के साथ पीरो-जगदीशपुर पथ को जाम कर दिया। करीब एक घंटे तक आवागमन अवरूद्ध रहा। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। बाद में बीडीओ व थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद जमा हटा। मृतक 55 वर्षीय सुरेश चौधरी पीरो थाना क्षेत्र के मिश्री टोला गांव निवासी स्व. बालेश्वर चौधरी के पुत्र थे। स्वजनों ने बताया कि वे हर रोज की तरह सुबह भी घर से बाहर टहलने निकले थे कि उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

---

बाइक व साइकिल की भिड़ंत में एक की मौत, दो जख्मी

संवाद सूत्र, सरैया: कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा-मझौली मार्ग पर सोहरा बांध के समीप बाइक व साइकिल के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि, बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक 28 वर्षीय ह्रदय यादव बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत सिन्हा गांव निवासी मुनी यादव का पुत्र था। हादसे में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी रामनरेश राम का पुत्र आलोक कुमार राम एवं महावीर यादव को चोटें आई हैं। मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को सरैया के समीप आरा-सरैया पथ को जाम कर हंगामा किया। भाई जितेंद्र यादव ने बताया कि वह हर रोज की तरह सुबह भी साइकिल से काम करने कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बलुआ गांव गया था। जब वह देर शाम साइकिल से वापस घर लौट रहा था कि उसी दौरान सोहरा गांव के समीप पीछे से आ रही बाइक ने उसकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।

----

सड़क हादसे में हार्डवेयर दुकानदार की मौत, कर्मी जख्मी संवाद सूत्र, तरारी: सिकरहटा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीरो-खुटहां पथ पर फतेहपुर गांव के समीप गुरुवार की रात अनियंत्रित पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार एक हार्डवेयर दुकानदार की मौत हो गई। जबकि, बाइक पर पीछे बैठा स्टाफ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक 50 वर्षीय जयप्रकाश सिंह पीरो थाना क्षेत्र के हाटपोखर गांव निवासी स्व.बलिराज सिंह के पुत्र थे। वे जितौरा बाजार पर फर्नीचर एवं हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। जबकि, जख्मी हाटपोखर गांव निवासी अवधेश शर्मा का 28 वर्षीय पुत्र मुन्ना शर्मा है।

स्वजनों ने बताया कि वे बाइक से अपने स्टाफ मुन्ना शर्मा के साथ सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरहटा गांव अपनी बहन कमलेश देवी की बेटी एवं अपनी भगिनी की शादी के सिलसिले में जा रहे थे कि उसी दौरान फतेहपुर गांव के समीप पिकअप वैन की ठोकर से मौत हो गई। दुर्घटना में मौत के बाद शुक्रवार की सुबह जितौरा बाजार के समीप रोड जाम कर दिया गया। मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा मचाया गया।

----- मामा के घर से लौट रहे युवक को वाहन ने रौंदा, मौत

संवाद सहयोगी, जगदीशपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के बौलीपुर एवं गणपत टोला के बीच गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक 21 वर्षीय बलराम कुमार आयर थाना क्षेत्र के चिरापुर गांव निवासी रामलोचन सिंह का पुत्र है। वह गुरुवार की दोपहर बाइक से अपने मामा के घर गया था। जब वह वापस रात में घर लौट रहा था कि उसी दौरान बौलीपुर एवं गणपत टोला बीच अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

---

घर से बाजार जा रहे बुजुर्ग को वाहन ने रौंदा, मौत

संवाद सूत्र, कोईलवर: कोईलवर थाना क्षेत्र के आरा-छपरा लेन पर राजापुर गांव के समीप गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक 62 वर्षीय मजेटर राय कोईलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव निवासी स्व. हरदेव राय के पुत्र थे। गुरुवार की रात जब वे अपने घर से बाजार की ओर जा रहे थे कि उसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे।

------ हवन के लिए पुजारी लाने जा रहे बाइक सवार की दुर्घटना में मौत

संवाद सूत्र, संदेश/अगिआंव: अजीमाबाद थाना क्षेत्र के किरकिरी एवं चिपुरा गांव के बीच गुरुवार की सुबह पिकअप ने बाइक सवार एक युवक को ठोकर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक 21 वर्षीय प्रेम कुमार उर्फ अनीश अजीमाबाद थाना क्षेत्र के किरकिरी गांव निवासी लक्ष्मण सिंह का पुत्र था। वह स्नातक का छात्र था। भाई प्रभात कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह उसका भाई प्रेम बाइक से अपने गांव किरकिरी से चिपुरा गांव हवन कराने के लिए पंडित जी को लाने जा रहा था कि इस बीच अजीमाबाद एवं चिपुरा गांव के बीच पीछे से आ रही पिकअप ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। चचेरा भाई नंदलाल घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी