माले नेता के बेटे की हत्या के दूसरे दिन सड़क जाम व हंगामा

आरा। शहर के शीतल टोला निवासी भाकपा-माले नेता व पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के बेटे विजय कुमार की हत्या से गुस्साए लोगों का आक्रोश गुरुवार की सुबह फूट पड़ा। हत्या के बाद गुरुवार सुबह आक्रोशित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शव रखकर शिवगंज दुर्गा मंदिर मोड़ को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी आश्रितों को मुआवजा और नौकरी देने की मांग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:46 PM (IST)
माले नेता के बेटे की हत्या के दूसरे दिन सड़क जाम व हंगामा
माले नेता के बेटे की हत्या के दूसरे दिन सड़क जाम व हंगामा

आरा। शहर के शीतल टोला निवासी भाकपा-माले नेता व पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के बेटे विजय कुमार की हत्या से गुस्साए लोगों का आक्रोश गुरुवार की सुबह फूट पड़ा। हत्या के बाद गुरुवार सुबह आक्रोशित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शव रखकर शिवगंज दुर्गा मंदिर मोड़ को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी, आश्रितों को मुआवजा और नौकरी देने की मांग कर रहे थे। सड़क जाम व हंगामा से आवागमन पूरी तरह अवरुद्ध हो गया था। शिवगंज से सदर अस्पताल का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। बाद में एएसपी हिमांशु कुमार के आश्वासन पर सड़क जाम हट सका। इस दौरान स्वजनों को एक लाख बीस हजार रुपये तत्काल मुआवजा दिया गया। आश्रितों को एक दुकान देने का भी आश्वासन दिया गया। सभी आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया।

--

बीच सड़क पर शव को रखकर कर रहे थे हंगामा

इधर, भाकपा- माले नेता अमित कुमार उर्फ बंटी, क्यामुद्दीन अंसारी, राजू यादव व दिलराज प्रीतम के नेतृत्व माले समर्थकों ने सदर अस्पताल में पड़े शव को लेकर सुबह नौ बजे शिवगंज मोड़ पर चले गए और बीच सड़क पर शव को रखकर रोड जाम कर दिया। सड़क जाम होने के कारण शिवगंज दुर्गा मंदिर मोड़ पर तीनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सदर अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इ़धर, हंगामे की सूचना मिलते ही आरा सदर एएसपी सदर एसडीपीओ हिमांशु व नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर मौके पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए । आक्रोशित लोग सरकार से स्वजनों को तत्काल 10 लाख रुपये मुआवजा देने एवं अविलंब आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े थे। बाद में मुआवजा मिलने बाद जाम हट सका। जाम के कारण मठिया मोड़ से सदर अस्पताल, शिवगंज से सपना सिनेमा मोड़ तथा जेल रोड में करीब एक घंटे तक परिचालन बाधित रहा।

--

पूरी रात सदर अस्पताल में पड़ा रहा शव

मारे गए माले नेता के बेटा विजय कुमार का शव बुधवार को पूरी रात सदर अस्पताल में पड़ा रहा। एहतियात के तौर पर पुलिस लगातार कैंप कर रही थी। थाने के अफसर भी लगातार जमे थे। सदर अस्पताल समेत आसपास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। शव के साथ पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी पूरी रात सदर अस्पताल में जमें रहे।

chat bot
आपका साथी