भोजपुर में सड़क दुर्घटना में मां-बेटे सहित तीन की मौत

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर सियाडीह-बड़हरा गांव के बीच रविवार की शाम अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:19 PM (IST)
भोजपुर में सड़क दुर्घटना में  
मां-बेटे सहित तीन की मौत
भोजपुर में सड़क दुर्घटना में मां-बेटे सहित तीन की मौत

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर सियाडीह-बड़हरा गांव के बीच रविवार की शाम अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में बाइक पर सवार मां और बेटे सहित तीनों की मौत हो गई। हादसा रविवार शाम छह बजे हुआ। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और उछल कर सड़क किनारे खाई में जा गिरा। सफारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद भीड़ के कारण परिचालन अवरुद्ध् रहा। मृतकों में आयर थाना के भेड़री गांव निवासी टेंगरी राम की 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी, उसका 22 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार और पीरो के पकवा टोला निवासी कमलेश राम का 14 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार शामिल है। रिश्ते में मृतक विकेश का फुफेरा भाई लगता था।

-----

भाई के बेटी की शादी में भाग लेने बेटे संगे गई थी आशा

बताया जाता है कि आयर थाना के भेड़री गांव निवासी टेंगरी राम की पत्नी आशा देवी अपने पुत्र विकेश कुमार के साथ अपने भाई की पुत्री के शादी समारोह में भाग लेने पीरो के बहरी महादेव गई हुई थी। शादी में भाग लेने के बाद बाइक से वापस अपने गांव जा रही थी। साथ में सोनू नामक बालक भी था। इसी दौरान सियाडीह गांव के समीप तेज रफ्तार में जा रही सफारी गाड़ी से आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार तीनों लोग अलग-अलग दूर जा गिरे। आनन-फानन में तीनों जख्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य चरपोखरी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मां -बेटे आशा देवी और विकेश कुमार को मृत घोषित कर दिया। सोनू कुमार को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन सदर अस्पताल ले जाने के दौरान जख्मी बालक सोनू ने भी दम तोड़ दिया। भीड़ जमा होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद पहुंचे स्थानीय पुलिस प्रशासन ने भीड़ को खाली कराकर आवागमन बहाल कराया। पुलिस ने उजले रंग के सफारी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि गाड़ी में सवार सभी लोग घटना के बाद वहां से फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार भेड़री निवासी आशा देवी अपने दो पुत्री और एक पुत्र व अपने भाई के लड़के के साथ दो अलग-अलग बाइक से बहरी महादेव मंदिर में आयोजित शादी में भाग लेने गई थी। अलग-अलग बाइक से लौट रहे थे। मृतक विकेश कुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसकी तीन बहन है, जिसमें दो की शादी हो चुकी है। मृत सोनू कुमार तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। ---

घायल युवक के सिर से बहता रहा खून, नहीं हुई मरहम पट्टी चरपोखरी पीएचसी अस्पताल में ड्रेसर नहीं होने के कारण इलाज के लिए आए जख्मी युवक विकेश के सिर से लगातार खून बहता रहा। लेकिन, मरहम पट्टी के लिए कोई कर्मी मौजूद नहीं दिखा।जख्मी के सिर से बहता खून देख परिजन तड़पते दिखे। हालांकि युवक की कुछ देर बाद मौत हो गई।जिसको लेकर स्थानीय लोगो मे अस्पताल प्रबंधन के लचर व्यवस्था के करण आक्रोश देखा गया। ड्रेसर नहीं होने से आए दिन परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी