दो थानों के पुलिसकर्मी अब तक आए कोरोना की जद में

भोजपुर जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अभी तक दो थाने आरा टाउन एवं उदवंतनगर थाना के पुलिसकर्मी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:08 AM (IST)
दो थानों के पुलिसकर्मी  अब तक आए कोरोना की जद में
दो थानों के पुलिसकर्मी अब तक आए कोरोना की जद में

आरा। भोजपुर जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अभी तक दो थाने आरा टाउन एवं उदवंतनगर थाना के पुलिसकर्मी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। अभी तक करीब दस पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। सबसे अधिक आरा सदर अनुमंडल प्रभावित है। अभी तक एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ, एसपी कोठी के एक जवान, एसपी ऑफिस के क्राइम सेक्शन के महिला समेत तीन सिपाही, टाउन थाना के एएसआई तथा उदवंतनगर थाना के थानाध्यक्ष एवं चालक सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिससे महकमे में हड़कंप मच गया है। अभी तक आरा टाउन, मुफस्सिल, चांदी , गजराजगंज, उदवंतनगर, पुलिस केन्द्र के करीब डेढ़ सौ से अधिक पुलिसकर्मी अपना सैंपल देकर जांच करा चुके है। हालांकि, आधा से अधिक जांच रिपोर्ट का आना अभी बाकी है। जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं वे राहत की सांस ले रहा है। एसपी ऑफिस में कार्यरत कोरोना पॉजिटिव जवान पुलिस केन्द्र के बैरक में रहता था। जिसे लेकर वहां रहने वाले पुलिसकर्मी भी सकते में पड़े गए है। जबकि, दो अन्य पुलिसकर्मी आवास में रहते थे। आपको बताते चलें कि जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 263 से अधिक पहुंच गई है। रविवार को 109 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। तीन जुलाई को जांच के लिए सैंपल लिया गया था।

-----

उदवंतनगर में 59 पुलिसकर्मियों का लिया गया सैंपल

उदवंतनगर: भोजपुर के उदवंतपनगर में थानाध्यक्ष एवं चालक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे दिन हड़कंप मचा रहा। थाना को सील कर दिया गया है। करीब 59 पुलिस कर्मियों का रविवार सैंपल लिया गया। इस संबंध में पूछने पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. पी. पी सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद थाना के सभी स्टाफ का स्वैब टेस्ट लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। रविवार को 59 लोगों का सैंपल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि थानाध्यक्ष पिछले सप्ताह अपने परिजनों से मिलने अपने पैतृक गांव गए थे। यात्रा के दौरान पटना भी रूके थे। आरा में समीक्षात्मक बैठक में भी भाग लिए थे।

chat bot
आपका साथी