नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी में यात्री की मौत

दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-डीडीयू रेल खंड स्थित आरा रेलवे स्टेशन पर खड़ी नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी से शुक्रवार की सुबह एक यात्री का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 11:29 PM (IST)
नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी में यात्री की मौत
नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी में यात्री की मौत

आरा। दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-डीडीयू रेल खंड स्थित आरा रेलवे स्टेशन पर खड़ी नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर बोगी से शुक्रवार की सुबह एक यात्री का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया। मृतक के पास से बरामद मोबाइल नंबर और आधार कार्ड से पहचान संभव हो सकी। सदर अस्पताल,आरा में पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टर ने बिसरा सुरक्षित रखा है। मृतक रंजीत ठाकुर (45 वर्ष) बेगूसराय जिले के चिरैया बरियारपुर थाना क्षेत्र के जकनपुरा गाव निवासी स्व. संजय ठाकुर का पुत्र बताया जाता है। वर्तमान में पटना के खगौल, दानापुर न्यू आरपीएफ बैरक के पास रहता था। मृतक का एक भाई रमेश ठाकुर दानापुर रेलवे में कार्यरत है। मृतक के शरीर पर किसी तरह का कोई जख्म नहीं पाया गया है।

जनकारी के अनुसार आनंद बिहार से चलकर कमख्या तक जाने वाली नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार को आरा पहुंची तो किसी ने एस -12 स्लीपर बोगी में शव पड़े होने की सूचना दी। जिसके बाद रेल थाना पुलिस की पुलिस ने प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी ट्रेन के बोगी से शव बरामद किया। स्लीपर क्लास के बर्थ संख्या-एक पर शव पड़ा हुआ था। मृतक की तलाशी ली गई तो उसके पास से मोबाइल नंबर के अलावा आधार कार्ड बरामद किया। जिसके बाद पहचान संभव हो सकी। रेल पुलिस के अनुसार रंजीत ठाकुर दिल्ली से वापस अपने घर लौट रहा था। रेल थानाध्यक्ष शहनवाज खा के अनुसार परिजनों समेत भाई को सूचित कर दिया गया है। लेकिन, अभी तक कोई आया नहीं है।

chat bot
आपका साथी