दुर्घटना में मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, आगजनी

अगिआंव बाजार - अमेहता पथ पर घटित सड़क दुर्घटना में एक युवक दीपू उर्फ छोटू कुमार की मौत से आक्रोशित ग्रामीण सोमवार को सड़क पर उतर गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 07:46 PM (IST)
दुर्घटना में मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, आगजनी
दुर्घटना में मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, आगजनी

भोजपुर : अगिआंव बाजार - अमेहता पथ पर घटित सड़क दुर्घटना में एक युवक दीपू उर्फ छोटू कुमार की मौत से आक्रोशित ग्रामीण सोमवार को सड़क पर उतर गए। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के शव के साथ प्रदर्शन करते हुए अगिआंव बाजार पुल के समीप अगिआंव बाजार- कोआथ पथ को जाम कर दिया। इसके चलते आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की। सड़क जाम कर रहे लोग मृतक के परिजनों और गंभीर रूप से जख्मी एक अन्य युवक को समुचित इलाज कराने एवं मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। आक्रोशित लोगों द्वारा सड़क जाम किये जाने के कारण करीब दो घंटे तक आवागमन पूरी तरह ठप रहा। जिससे अफरातफरी मची रही। सड़क जाम की सूचना मिलने पर पीरो के अंचलाधिकारी रंजीत कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी और अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों को हर संभव सहयोग और मुआवजा की राशि दिए जाने का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया। बता दें कि रविवार की रात अगिआंव बाजार- कोआथ पथ पर अमेहता नहर पुल के समीप एक टेम्पो के अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण टेम्पू पर सवार तेलाढ़ निवासी छोटू कुमार उर्फ दीपू की मौके पर ही मौत हो गई थी ।जबकि उसका भतीजा अमरेन्द्र युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद जब मृतक का शव उसके गांव पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए और शव के साथ सड़क पर उतर गए।

------

चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था दीपू

टेंट व्यवसायी दीपू उर्फ छोटू अपने भतीजा के साथ शादी विवाह को लेकर अमेहता पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। इस बीच विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर होने के बाद चालक का संतुलन बिगड़ गया था। जिसके बाद ऑटो पलट गया था। जिसमें दीपू गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में उसे इलाज के लिए पीरो से सदर अस्पताल, आरा लाया जा रहा था कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया था। तेलाढ़ गांव निवासी राम बच्चन साह का पुत्र दीपू चार भाई में तीसरे नंबर पर था। बेटे के वियोग में मां प्रभावती देवी का रो -रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी