एक नहीं,दो-दो पिस्टल से हो रही थी फायरिग

तमंचे पर डिस्को। भोजपुर जिले में सख्ती के बावजूद शादी-विवाह समारोहों में नर्तकियों के साथ अश्लील गीतों पर फायरिग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:24 PM (IST)
एक नहीं,दो-दो पिस्टल से हो रही थी फायरिग
एक नहीं,दो-दो पिस्टल से हो रही थी फायरिग

आरा: तमंचे पर डिस्को। भोजपुर जिले में सख्ती के बावजूद शादी-विवाह समारोहों में नर्तकियों के साथ अश्लील गीतों पर फायरिग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इधर, एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर विवाह समारोह में महिला डांसरों के साथ ठुमके लगाने और हर्ष फायरिग करते एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सकते में पड़ गई है। वायरल वीडियो में नर्तकियों के साथ डांस के दौरान दो लड़के अवैध दो-दो पिस्टल लेकर सरेआम फायरिग करते नजर आ रहे हैं। इधर, दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने सभी आरोपियों पर कट्टा एवं पिस्टल से फायरिग करने का आरोप लगाया गया है। यह भी आरोप है कि भीड़ के दौरान फायरिग किए जाने से किसी की जान भी जा सकती थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। मामला चौरी थाना क्षेत्र का है। इस मामले में चौकीदार जितेन्द्र के बयान पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दर्ज प्राथमिकी में विशाल कुमार, बंटी राय उर्फ जय प्रकाश, गोविद राय, अंशु कुमार एवं अमन कुमार को नामजद आरोपी बनाया गया है। इसमें चार पुरहरा एवं एक धनछुहां गांव के एक आरोपित का नाम है।

पीरो डीएसपी राहुल सिंह के अनुसार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। सभी आरोपित फरार है।

------------------------

पुरहरा गांव में आई थी बरात

पुलिस के अनुसार चौरी थाना के पुरहरा गांव में रविन्द्र राय के यहां बारात आई हुई थी। जनमासे में नर्तकियों का डांस भी हो रहा था। इस दौरान ताबड़तोड़ हर्ष फायरिग की जा रही थी। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में वीडियो वायरल होने के बाद पीरो डीएसपी को जानकारी हुई। जिसके बाद एफआईआर दर्ज कराया गया।

---

बाक्स

---

एक हफ्ते पहले भी हर्ष फायरिग में घायल हो गया था एयरफोर्स जवान

29 नवंबर को धोबहां ओपी के सिघीताला गांव में शादी समारोह के दौरान भी हर्ष फायरिग की घटना घटित हुई थी। जिसमें एयरफोर्स का एक जवान कुणाल घायल हो गया था। बारात कोईलवर के बाग मझौंवा गांव से आई थी। बाद में पवट गांव निवासी जवान के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध केस हुआ था। हालांकि, फायरिग करने वाले अभी तक चिह्नित नहीं हो सके हैं।

chat bot
आपका साथी