चार दिनों से लापता अधेड़ की हत्या

नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला मुहल्ला से करीब चार दिनों से लापता एक अधेड़ की हत्या कर दी गई तथा उसके शव को नहर किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया।रविवार की दोपहर आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पीपरहियां रेलवे लाइन के समीप नहर के साइफन से शव बरामद किया गया। बाद में मृतक की पहचान हो सकी। मृतक 50 वर्षीय छोटक पासवान नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला निवासी बेनी पासवान का पुत्र था। ईट-पत्थर से मारपीट कर हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के पुत्र मिक्की पासवान के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ रहने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 11:18 PM (IST)
चार दिनों से लापता अधेड़ की हत्या
चार दिनों से लापता अधेड़ की हत्या

भोजपुर। नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला मुहल्ला से करीब चार दिनों से लापता एक अधेड़ की हत्या कर दी गई तथा उसके शव को नहर किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया। रविवार की दोपहर आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पीपरहियां रेलवे लाइन के समीप नहर के साइफन से शव बरामद किया गया। बाद में मृतक की पहचान हो सकी। मृतक 50 वर्षीय छोटक पासवान नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला निवासी बेनी पासवान का पुत्र था। ईट-पत्थर से मारपीट कर हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के पुत्र मिक्की पासवान के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ रहने वाले एक शख्स की तलाश की जा रही है।

सुबह पहले घर से निकले थे, एक रोज पहले थाने को दी गई थी सूचना

इधर, मृतक के बेटा अजगर पासवान ने बताया कि उसके पिता छोटक पासवान 22 अप्रैल की सुबह आठ बजे घर से निकले थे। देर शाम जब वह वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद तीसरे दिन शनिवार की सुबह नवादा थाना में लापता होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई।जिसके बाद रविवार की सुबह पिपरहियां रेलवे लाइन के समीप नहर के साइफन से शव बरामद किया गया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना नवादा थाना को दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंच गई। शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। दूसरी ओर मृतक के पुत्र अजगर पासवान ने ईट-पत्थर से मारकर शव को फेंके जाने की संभावना जताई है। पुलिस के अनुसार अधेड़ की हत्या कर शव को साइफन में फेंकने के कारण होना प्रतीत होता है।हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी गीता देवी, चार पुत्र अजगर, छोटू, मिक्की रोहित व दो पुत्री खुशबू एवं सुषमा है।

----

साथ में रहने वाले गणेश को तलाश रही पुलिस

बताया जा रहा कि 22 अप्रैल जिस दिन से छोटक पासवान लापता चला आ रहा है, उस दिन उसे गणेश नामक एक शख्स के साथ रेलवे लाइन की ओर जाते कुछ लोगों ने देखा था। स्वजनों ने पूछताछ में पुलिस को भी यह बताया है। पुलिस के अनुसार संबंधित सख्श से पूछताछ की जाएगी। मोबाइल का सीडीआर भी निकाला जाएगा। इधर, हत्या के बाद चार पुत्रों अजगर, छोटू, मिक्की, व रोहित व दो बेटियों खुशबू व सुषमा के सिर से पिता का साया उठ गया है। शव मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी गीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी