मां-बेटी सहित तीन की पिटाई

गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनियां गांव में शनिवार की शाम खेत में पटवन करने को लेकर उपजे विवाद में मां-बेटी सहित तीन की पिटाई कर दी गई। जिससे तीनों जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 10:32 PM (IST)
मां-बेटी सहित तीन की पिटाई
मां-बेटी सहित तीन की पिटाई

भोजपुर । गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनियां गांव में शनिवार की शाम खेत में पटवन करने को लेकर उपजे विवाद में मां-बेटी सहित तीन की पिटाई कर दी गई। जिससे तीनों जख्मी हो गई। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। जहां, उनका इलाज कराया जा रहा है। झड़प में धमनियां गांव निवासी कौशल्या देवी समेत दो पुत्री लालसी कुमारी एवं कविता देवी को चोटें आई है। इधर ,घायल बुजुर्ग महिला ने बताया कि संपत्ति बंटवारे को लेकर सौतेले भाई व भतीजे से पूर्व से विवाद चला रहा हैं। शनिवार की दोपहर जब जख्मी कौशल्या देवी अपने पति नारायण सिंह के साथ खेत में पटवन करने जा रही थी कि उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग वहां आ धमके और पटवन करने से मना करने लगे। तभी पूर्व के विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक हो गई। देखते ही देखते विवाद बहुत बढ़ गयाजिसके बाद दूसरे पक्ष द्वारा तीनों मां-बेटी की पिटाई कर दी गई।

--------

पटाखा फोड़ने के दौरान दो युवक झुलसे

आरा: बिहिया थाना के बरजा गांव में शनिवार की सुबह पटाखे से दो युवक झुलस गए। उनका इलाज सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। हादसे में बरजा गांव निवासी रवि शंकर राय एवं सुशील राय घायल हुए है। छठ पर्व को लेकर शनिवार को दोनों युवक पटाखा फोड़ रहे थे।जैसे ही उन्होंने पटाखा हाथ में जलाकर दूर फेंक ही रहे थे,तभी पटाखा दोनों युवकों के हाथ में फट गया। जिससे दोनों झुलस गए। इसके बाद दोनों का इलाज सदर अस्पताल,आरा में कराया गया।

----

जमीन विवाद को लेकर मां-बेटे की पिटाई

आरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोठहुला वाला गांव में शनिवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर मां-बेटी की पिटाई कर दी गई। जिससे दोनों जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया । जहां, उनका इलाज कराया जा रहा है। झड़प में कांति देवी एवं उसके पुत्र शंकर सिंह को चोटें आई है। जख्मी शंकर सिंह ने बताया कि गांव में ही पड़ोसी से जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला रहा है। शनिवार की सुबह उसी विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। जिसको लेकर दोनों के पक्षो के बीच पहले नोकझोंक हुई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। दूसरे पक्ष द्वारा दोनों मां-बेटे की पिटाई कर दी गई।

----

विषैला पदार्थ खाने युवती की हालत बिगड़ी

आरा : बड़हरा थाना के सिन्हा ओपी अंतर्गत सिन्हा गांव में शुक्रवार की दोपहर विषैला पदार्थ खाने से एक युवती की हालत काफी बिगड़ गई। हालत को बिगड़ता देख परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ,आरा लाए। जहां, से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिताजनक को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। युवती मेनका कुमारी सिन्हा गांव की निवासी है। शुक्रवार की दोपहर जब घर कोई भी सदस्य नहीं था। उसी बीच युवती ने कीटनाशक दवा खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां ,से उसे पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि, युवती ने विषैला पदार्थ किस परिस्थिति में खाया, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

---------

सर्पदंश से महिला की हालत बिगड़ी

आरा: कृष्णागढ़ थाना के सरैया गांव में शुक्रवार की दोपहर विषैले सांप के काटने से एक बुजुर्ग महिला की हालत काफी बिगड़ गई। हालत बिगड़ता देख परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाए । 60 वर्षीया महिला लालमुनी देवी सरैया गांव की निवासी है। वह शुक्रवार की दोपहर जब खेत में धान काट रही थी कि उसी दौरान विषैले सांप ने उसे काट लिया। उससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई तो इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

------------

भतीजे ने की चाची की पिटाई

आरा : टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मुहल्ला में शनिवार की दोपहर कपड़ा धोने के विवाद को लेकर भतीजे ने चाची की पिटाई कर दी। जिससे वह जख्मी हो गई। उसका इलाज सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। जख्मी महिला रानी देवी रौजा मुहल्ला की निवासी है। जख्मी महिला ने बताया कि शनिवार दोपहर जब उनकी लड़की कपड़ा धो रही थी कि उसी दौरान उनके भतीजा दूसरी ओर जाकर कपड़ा धोने के लिए बोलने लगा। इसी बात को लेकर दोनों चाची-भतीजा के बीच नोकझोंक हो गई। उक्त भतीजे ने महिला की पिटाई कर दी।

------------

सड़क हादसे में अधेड़ महिला जख्मी

आरा: चरपोखरी थाना के सेमराव गांव के समीप शनिवार की दोपहर सड़क हादसे में एक अधेड़ महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। जहां, इलाज कराया जा रहा है। जख्मी महिला 48 वर्षीया उमा देवी चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव की निवासी है। महिला शनिवार की दोपहर अपने भतीजे के साथ बाइक से आरा आ रही थी। इस बीच आरा-सासाराम मार्ग पर सेमराव गांव के समीप अनियंत्रित बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें महिला जख्मी हो गई। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया।

----

घरेलू विवाद को लेकर गर्भवती महिला की पिटाई

आरा : उदवंतनगर थाना के चौराई गांव में घरेलू विवाद को लेकर एक गर्भवती महिला की पिटाई कर दी गई जिससे वह जख्मी हो गई। उसका इलाज सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। जख्मी महिला गुलशन चौराई गांव की निवासी है। जख्मी गुलशन ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर दूसरे पट्टीदार से शनिवार की दोपहर में पहले नोकझोंक हुई। दूसरे पक्ष द्वारा गर्भवती महिला की पिटाई कर दी गई।

chat bot
आपका साथी