भोजपुर में बदमाशों ने युवक को गोली मारी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धोबहां ओपी के सलेमपुर गांव में रविवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:44 PM (IST)
भोजपुर में बदमाशों ने युवक को गोली मारी
भोजपुर में बदमाशों ने युवक को गोली मारी

आरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धोबहां ओपी के सलेमपुर गांव में रविवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। जख्मी युवक 35 वर्षीय मनोज यादव

धोबहां ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी रामप्रवेश यादव का पुत्र है। जख्मी युवक को दो गोली मारी गई है। शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। पुलिस शुरूआती जांच में इस घटना को अवैध शराब के खेल से जोड़कर छानबीन कर रही है। जख्मी युवक को एक गोली बाएं साइड पेट में एवं एक गोली बाएं हाथ में पर लगी है। घटना सुबह करीब सात बजे की है।

--

घर के दरवाजे पर बैठा था तभी वारदात

इधर, जख्मी मनोज यादव ने बताया कि वह रविवार सुबह बधार से शौच कर आने के बाद अपने घर के दरवाजे पर अपने भाई के साथ बैठा था। इस बीच दो बाइक पर सवार छह हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और फायरिग शुरू कर दी। जिसमें फायरिग के दौरान उसे दो गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया । जहां, उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी मुन्ना यादव ने गांव के ही नारद यादव सहित छह लोगों पर गोली मारने का आरोप लगा रहा है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। दूसरी ओर धोबहां ओपी प्रभारी ने बताया कि पूर्व शराब पकड़वाए जाने को लेकर विवाद चले आने की बात शुरुआती जांच में आ रही है। घायल का फर्दबयान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

----

गोली से आंत का भाग डैमेज

इधर, इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डा.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को दो गोली लगी है। एक पेट के ऊपरी हिस्से में लगी है, जो आंत को छेद करते हुए फंस गई है। उसके डैमेज पार्टस को रिपेयर कर दिया गया है। जो गोली हड्डी में फंसी हुई है, उससे छेड़छाड़ नहीं नहीं किया गया है। दूसरी गोली उसे बाएं हाथ में लगी है जो आरपार हो गई। उन्होंने बताया कि मरीज की स्थिति बिल्कुल स्थिर है। बहरहाल उसे अभी एक सप्ताह तक आब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी