दो तरह के हथियारों से मारी गई प्रोफसर के बेटे को गोली

भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव निवासी प्रोफेसर संजय राय के पुत्र नीतीश उर्फ छोटू राय की हत्या कंट्रीमेड दो अलग-अलग तरह के हथियारों से गोली मारकर की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:11 PM (IST)
दो तरह के हथियारों से मारी 
गई प्रोफसर के बेटे को गोली
दो तरह के हथियारों से मारी गई प्रोफसर के बेटे को गोली

आरा। भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव निवासी प्रोफेसर संजय राय के पुत्र नीतीश उर्फ छोटू राय की हत्या कंट्रीमेड दो अलग-अलग तरह के हथियारों से गोली मारकर की गई है। इसका खुलासा शनिवार को पोस्टमार्टम के दौरान हुआ है। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शरीर से एक 315 बोर और एक 12 बोर की गोली का पिलेट मिला हैं। नजदीक से गोली मारी गई है। मृतक 26 नीतीश उर्फ छोटू राय पेरहाप निवासी प्रोफेसर संजय राय का पुत्र था। पीठ के भाग में दो जगहों पर गोली का निशान पाया गया है। घटना में देसी कट्टा व पाइप गन का इस्तेमाल किया गया हैं। घटना को लेकर मृतक के पिता संजय राय ने संबंधित थाना में तीन नामजद समेत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस एक महिला व एक युवती समेत तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साजिश के तहत हत्या कराए जाने का आरोप है।

-------------

चार अलग-अलग बिदुओं पर चल रही जांच

पेरहाप गांव निवासी नीतीश उर्फ छोटू बालू ठेकेदारी के कारोबार से भी जुड़ा था। वह घर का इकलौता चिराग था। शुक्रवार की शाम वह गांव के ही एक घर में गया हुआ था। इसके बाद वह बाइक पर सवार होकर निकलने की तैयारी कर रहा था तभी तीन की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने अचानक अंधाधुंध फायरिग कर गोलियों से हमला कर दिया था।जिसमें दो गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए थे। पुलिस गैर महिला से संबंध को लेकर विरोध, आपसी दुश्मनी, बालू कारोबार व जमीन संबंधी विवाद को लेकर छानबीन कर रही हैं। मौके से एक चप्पल भी मिला हैं जो अपराधियों का बताया जा रहा है।

------------

बॉक्स

----

अवैध संबंध का विरोध करने पर हत्या करने की आ रही बात

मृतक के पिता प्रोफेसर संजय राय द्वारा स्थानीय थाना में तीन नामजद एवं अज्ञात पर हत्या करने एवं हत्या की साजिश रचने मामला दर्ज कराया हैं। जिसमें एक लड़की से अवैध संबंध का विरोध किए जाने को लेकर विवाद की बात शुरूआती जांच में सामने आ रही हैं। हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। इस मामले में एक महिला, एक लड़की समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

----------------

पुलिस के हाथ लगा ऑडियो क्लिपिक, टपकाने की दी गई थी धमकी

इधर, नीतीश मर्डर केस को लेकर जांच में लगी पुलिस को मोबाइल पर बातचीत का एक ऑडियो क्लिपिक भी हाथ लगा है। जिसमें टपकाने की धमकी दिए जाने की बात भी शुरूआती जांच में आ रही है। पुलिस ऑडियो क्लिपिक को भी केन्द्र में रखकर जांच कर रही है। मोबाइल सीडीआर को भी खंगाला जा रहा है। पूरे मामले का मॉनिटरिग खुद एसपी हर किशोर राय कर रहे हैं। डीएसपी अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में सहार थानाध्यक्ष मनिन्द्र कुमार को लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी