मार्केट से खैनी दुकानदार का शव बरामद

रीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच कौड़िया हॉल्ट के समीप गुरुवार की सुबह हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक यात्री की मौत हो गई। बाद में अप लाइन रेलवे ट्रैक से शव बरामद हो सका। मृतक 60 वर्षीय पुत्र नथुनी जायसवाल उत्तरप्रदेश के बलिया जि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:12 PM (IST)
मार्केट से खैनी दुकानदार का शव बरामद
मार्केट से खैनी दुकानदार का शव बरामद

भोजपुर। भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत हसन बाजार स्थित एक मार्केट से गुरुवार की सुबह एक बुजुर्ग खैनी दुकानदार का शव बरामद किया गया। मृतक के गले पर जख्म का निशान पाया गया है। गले में फांसी लगाकर खुदकुशी किए जाने की संभावना जताई जा रही है। मार्केट से शव मिलने के बाद सुबह पहर सनसनी फैल गई। मृतक 70 वर्षीय रविद्र पंडित वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के चकौली गांव के निवासी थे। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। दुकान के पास चूना से लिखा हुआ सुसाइड नोट पाए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच कर रही है।

----

छोटे बेटे के साथ रहकर करते थे दुकानदारी

बताया जाता है कि वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के चकौली गांव निवासी रविद्र पंडित हसन बाजार ओपी क्षेत्र के हसन बाजार में किराए का मकान लेकर रहते थे। मार्केट स्थित एक दुकान में खैनी की दुकान भी चलाते थे। इधर, मृतक के बड़े पुत्र मनोज कुमार ने बताया कि उसके पिता अपने छोटे बेटे सुबोध कुमार के साथ हसन बाजार में किराए का मकान लेकर रहते थे। वहीं पर खैनी की दुकान भी चलाते थे। कुछ वर्ष पूर्व उनकी दिमागी हालत खराब हो गई थी। जिसके बाद उनका निजी अस्पताल में ऑपरेशन भी कराया गया था। जिसके बाद वह ठीक हो गए थे। लेकिन, इधर करीब दो वर्षों से दुबारा उनकी दिमागी हालत खराब हो गई थी। इस बीच बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद मार्केट स्थित दुकान में सोने गए थे। गुरुवार की सुबह जब उसका छोटा भाई सुबोध कुमार उन्हें उठाने गया तो उसने देखा कि वह दीवार में लगे कुंडी में गमछे से गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी असेश्वरी देवी, चार पुत्र मनोज, प्रमोद, अमोद, सुबोध व दो पुत्री रंजीत एवं संगीता है। मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी असेश्वरी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी