कारखाने में अश्लील डांस के साथ छलकाए जा रहे थे जाम

आरा। राज्य में पूर्ण शराबबंदी और लॉकडाउन के बाद भी शराब पीने और पिलाने का दौर चल रहा है। कोईलवर थाना के सोनघट्टा स्थित एक बैट्री फैक्ट्री में सोमवार की रात जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। इस पार्टी में शराब के साथ शवाब का पूरा इंतजाम किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:16 PM (IST)
कारखाने में अश्लील डांस के साथ छलकाए जा रहे थे जाम
कारखाने में अश्लील डांस के साथ छलकाए जा रहे थे जाम

आरा। राज्य में पूर्ण शराबबंदी और लॉकडाउन के बाद भी शराब पीने और पिलाने का दौर चल रहा है। कोईलवर थाना के सोनघट्टा स्थित एक बैट्री फैक्ट्री में सोमवार की रात जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। इस पार्टी में शराब के साथ शवाब का पूरा इंतजाम किया गया था। बताया जाता है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघट्टा स्थित एक बैट्री फैक्ट्री में सोमवार की रात डर्टी पार्टी आयोजित की गई थी। यूपी के वाराणसी से दो बार बालाओं को भी बुलाया गया था। लॉकडाउन के बावजूद बार बालाओं के साथ नाच के साथ-साथ सरेआम शराब पार्टी चल रही थी। पार्टी में अधिकांश अवांछित तत्वों का जमावड़ा था। हत्या एवं आ‌र्म्स कांड में फरार आरोपी भी मौजूद थे। जिले में पांच दिनों के अंदर दूसरी कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

----

पार्टी में अचानक पुलिस के पहुंचते ही मच गई खलबली

इधर, भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे को कोईलवर के सोनघट्टा स्थित बैट्री फैक्ट्री में शराब व डांस पार्टी की सूचना मिली। जिसके बाद कोईलवर थानाध्यक्ष कुंवर गुप्ता एवं गीधा ओपी प्रभारी पूनम के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। इसके बाद रंग में भंग पड़ गया। पकड़े गए आरोपियों में एक हत्या व दूसरा आ‌र्म्स एक्ट का आरोपी निकला

पुलिस ने शराब पार्टी करते कोईलवर के सकड्डी निवासी प्रेम कुमार राय, अखिलेश राय उर्फ जेडा राय, केदार गुप्ता, रंजीत कुमार, राजेश कुमार, रवि रंजन कुमार, बबलू चौधरी, ब्रजेश कुमार उर्फ गोविद, टुनटुन चौधरी, तरारी के गोपालपुर निवासी पंकज कुमार, तापा जलपुरा निवासी मो. जावेद, कोईलवर के धर्मपुर निवासी अमरेश उर्फ तुलसी कुमार, कोईलवर के कुल्हड़िया निवासी कन्हैया यादव, अभिषेक कुमार उर्फ अभय कुमार, कोईलवर के सोनघट्टा निवासी धनजी कुमार, कोईलवर के धनडीहा निवासी अभिषेक उर्फ अभय कुमार को धर दबोचा। एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में कोईलवर के सकड्डी निवासी प्रेम कुमार राय और अखिलेश राय दो का आपराधिक इतिहास मिला है। गिरफ्तार प्रेम कुमार राय साल 2020 में घटित हत्या के मामले में आरोपित रहा था और फरार चला आ रहा था। इसी तरह पकड़ा गया अखिलेश उर्फ जेडा राय हत्या के प्रयास व आ‌र्म्स एक्ट में दागी रहा है।

---------

..और पुलिस के पहुंचने के पहले दो बोतल कर चुके थे खाली

तलाशी के दौरान 375 एमएल का दो खाली और एक 750 एमएल का भरी बोतल बरामद किया गया। मौके से चार बाइक, एक स्कॉर्पियो, एक होम थियेटर म्यूजिक सिस्टम व 16 मोबाइल फोन जब्त किया गया। दो महिला डांसर भी मिली। जिन्हें सुरक्षा में ले लिया गया।

------

26 मई को भी शराब पार्टी का हुआ था पर्दाफाश

सनद हो कि 26 मई को आरा टाउन थाना के भलुहीपुर स्थित एक वार्ड पार्षद हिमांशु सिन्हा के घर पर शराब पार्टी आयोजित थी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर वार्ड पार्षद एवं उनके पति समेत 16 को रंगे हाथ धर दबोचा था। एक पूर्व वार्ड पार्षद भाग निकला था। 17 के विरुद्ध केस हुआ था। शराब की खाली एवं भरी बोतलें भी मिली थी।

chat bot
आपका साथी