इंटर के छात्र का शव झाड़ी से बरामद, पंखे से लटकी मिली किशोरी

आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के बीरमपुर-कृतपुरा गांव के एक छात्र व छात्रा की एक-एक कर संदेहास्पद स्थिति में मौत होने से कोहराम मच गया। छात्र का शव पहले यूपी के दिलदारगंज दरौली स्टेशन से सटे झाड़ी से बरामद हुआ। जबकि छात्रा का शव गांव में ही पंखे से लटकते हालत में मिलते ही सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:53 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:53 PM (IST)
इंटर के छात्र का शव  झाड़ी से बरामद, पंखे से लटकी मिली किशोरी
इंटर के छात्र का शव झाड़ी से बरामद, पंखे से लटकी मिली किशोरी

आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के बीरमपुर-कृतपुरा गांव के एक छात्र व छात्रा की एक-एक कर संदेहास्पद स्थिति में मौत होने से कोहराम मच गया। छात्र का शव पहले यूपी के दिलदारगंज, दरौली स्टेशन से सटे झाड़ी से बरामद हुआ। जबकि, छात्रा का शव गांव में ही पंखे से लटकते हालत में मिलते ही सनसनी फैल गई। दोनों घटनाओं का एक-दूसरे से कनेक्शन जुड़े होने को लेकर भी छानबीन चल रही है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम रात में सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। मृत 17 वर्षीय छात्रा अन्नू कुमारी बीरमपुर-कृतपुरा गांव निवासी विध्याचल माली उर्फ टेनी माली की पुत्री बतायी जाती है। गले में जख्म का निशान पाया गया है। जबकि, मृत छात्र 18 वर्षीय आशुतोष उर्फ अमरजीत बीरमपुर-कृतपुरा निवासी गोपाल साह का पुत्र बताया जाता है। स्वजन छात्र के साथ अनहोनी होने की संभावना जता रहे है।

-----

पटना में रहकर पढ़ाई करता था छात्र

बताया जा रहा कि कोईलवर थाना के बीरमपुर-कृतपुरा निवासी गोपाल साह का पुत्र आशुतोष उर्फ अमरजीत पटना में रहकर पढ़ाई करता था। वह इंटर का छात्र था। सूत्रों के अनुसार युवक तीन दिनों पहले गांव से पटना जाने के लिए निकला था। इसके बाद से लापता चला आ रहा था। चर्चा के अनुसार कमरे से एक पत्र मिला था। इस दौरान स्वजन खोजबीन कर रहे थे कि अचानक यूपी के दिलदारगंज, दरौली स्टेशन जीआरपी से फोन आते ही कोहराम मच गया। छात्र दो भाइयों में छोटा था। छात्र की मौत को अफेयर से भी जोड़कर चर्चा चल रही है। सूत्रों की मानें तो छात्र का शव रेलवे ट्रैक से सटे झाड़ी से मिला था। उसके हाथ पर एक मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था। शव पर जिस तरह से गंभीर जख्म मिला है, उससे हत्या की भी संभावना जतायी जा रही है।

chat bot
आपका साथी