पानी में डूबने से इंटर के छात्र की मौत

भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कारनामेपुर ओपी के वंशीपुर ईट चिमनी भट्ठा के समीप शुक्रवार को पानी से भरे गड्ढे में डूबकर एक छात्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 11:32 PM (IST)
पानी में डूबने से इंटर के छात्र की मौत
पानी में डूबने से इंटर के छात्र की मौत

आरा। भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कारनामेपुर ओपी के वंशीपुर ईट चिमनी भट्ठा के समीप शुक्रवार को पानी से भरे गड्ढे में डूबकर एक छात्र की मौत हो गई। करीब डेढ़-दो घंटे बाद शव बरामद किया गया। जिसके बाद कोहराम मच गया। मृतक शशि पासवान(19 वर्ष) दिलमनपुर गांव निवासी अजय पासवान का पुत्र था। देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। हादसा शाम करीब तीन बजे के आसपास हुआ। मृतक घर का इकलौता चिराग था जो मैट्रिक पास कर इंटर में पढ़ रहा था। ग्रामीणों व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दिलमनपुर गांव निवासी अजय पासवान का पुत्र शशि शुक्रवार की दोपहर बाद बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में वह मवेशी धो रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे डूब गया। आसपास के लोगो द्वारा उसे बचाने का काफी प्रयास किया । लेकिन, उसे बचाया नही जा सका। बालक के डूबने की खबर के बाद घर में कोहराम मच गया। ओपी प्रभारी संतोष कुमार रजक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है। क्षेत्र के समाजसेवी धनंजय पांडे ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

-------

घर का इकलौता चिराग था शशि बताया जाता हैं कि शाहपुर के दिलमनपुर गांव निवासी अजय पासवान पेशे से राजमिस्त्री है। उन्हें एक बेटी के अलावा उन्हें इकलौता पुत्र ही था। इकलौते पुत्र की मौत के बाद मां रेखा देवी और पिता अजय पासवान का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के लोग ढांढस बंधाने में लगे हुए थे। अब इकलौती बेटी संध्या दंपती का सहारा बच गई है। हादसे को लेकर देर शाम तक अफरातफरी मची रही। मैट्रिक पास करने के बाद इसी साल इंटर में नामांकन हुआ था। लेकिन, होनी को कुछ और मंजूर था।

chat bot
आपका साथी