भोजपुर में पुलिस क्वार्टर से दारोगा की निजी गाड़ी के चालक का मिला शव

टाउन थाना क्षेत्र के सदर एसडीपीओ कार्यालय स्थित पुलिस क्वार्टर के एक फ्लैट में एक एसआइ के निजी ड्राइवर की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:03 PM (IST)
भोजपुर में पुलिस क्वार्टर से दारोगा 
की निजी गाड़ी के चालक का मिला शव
भोजपुर में पुलिस क्वार्टर से दारोगा की निजी गाड़ी के चालक का मिला शव

आरा। टाउन थाना क्षेत्र के सदर एसडीपीओ कार्यालय स्थित पुलिस क्वार्टर के एक फ्लैट में एक एसआइ के निजी ड्राइवर की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। शनिवार की सुबह शव बरामद होते ही सनसनी फैल मच गई । टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। मृतक 25 वर्षीय रवि राज उर्फ बिट्टू औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता का पुत्र था। वह एसआइ एसके सिन्हा का निजी वाहन चलाता था। पुलिस शुरुआती जांच में इस घटना को लेकर अलग-अलग बिदुओं पर जांच कर रही है। खुदकुशी की भी संभावना जतायी जा रही है। हालांकि, स्वजनों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

------

तीन महीना पहले किया था प्रेम विवाह

औरंगाबाद जिला के रफीगंज रवि राज ने तीन महीना पहले प्रेम विवाह किया था। इधर, संध्या समय सदर अस्पताल,आरा पहुंची मृतक की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि दोनों के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था। बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। देखते ही देखते बातचीत प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों पहली बार 28 जनवरी 2021 को पटना में मिले थे और प्यार सिलसिला शुरू हो गया था। इसके बाद 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी बार दोनों एक दूसरे से मिले। इसके बाद दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला चलता रहा। एक महीने बाद दोनों ने 14 मार्च को फतुहा के बैकेट कुंड मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली थी। दोनों पटना सिटी में ही किराए का मकान लेकर रहने लगे। दोनों के बीच दो महीने तक सब कुछ ठीक चला। इस बीच बुधवार की सुबह दोनों के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद गुस्से में वह आरा चला आया।

----

दो भाइयों में बड़ा था रवि

रवि राज अपने दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के परिवार में मां मुन्नी देवी, पत्नी पुष्पा कुमारी,एक भाई विक्की कुमार एवं एक बहन सोनाक्षी है।घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।घटी इस घटना के बाद मृतक की मां मुन्नी देवी,पत्नी पुष्पा कुमारी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी